News Nation Logo

Sarkari Naukri: झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग में 424 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, 24 अक्टूबर आवेदन की अंतिम तिथि

झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत आने वाली झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी में 424 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसके लिए आवेदन की तारीखें सामने आ गई हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 24 अक्टूबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 16 Oct 2021, 07:41:05 AM
job search

झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग में 424 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया (Photo Credit: सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:

Sarkari Naukri: झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत आने वाली झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी में 424 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसके लिए आवेदन की तारीखें सामने आ गई हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 24 अक्टूबर है. इस प्रक्रिया के तहत कंसलटेंट, ऑपरेटिंग ऑफिसर, प्रोग्राम मैनेजर, जिला प्रबंधक, कोऑर्डिनेटर, ब्लॉक कोऑर्डिनेटर, प्रोग्राम ऑफिसर, कम्युनिकेशन ऑफिसर जैसे पदों पर भर्तियां होंगी. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट https://www.sids.co.in/jslps/ पर जाना होगा. वहीं रिक्त पदों की अधिक जानकारी के लिए झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोश सोसाइटी की वेबसाइट www.jslps.in पर जाना होगा. 

ये भी पढ़ें: रेलवे में अप्रेंटिस के 1664 पदों पर आवेदन मांगे, ग्रुप डी भर्ती पर 20 प्रतिशत मिलेगा आरक्षण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेएसएलपीएस की सीईओ नैंसी सहाय ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया 24 अक्टूबर को पूरी हो जाएगी. इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया दिसंबर तक खत्म होगी. उन्होंने बताया कि कुल 1900 रिक्त पदों पर भर्ती को लेकर तैयारी कर ली गई है. आने वाले समय में बचे हुए पदों के लिए भी विज्ञापन दिए जाएंगे. भर्ती के लिए लिए विज्ञापन प्रकाशित करते हुए  आवेदन आमंत्रित किए जाएगे. उम्मीदवार आवेदन को लेकर अभी से पूरी प्रक्रिया को जान लें। वेबसाइट पर जाकर जरूरी जानकारियों को नोट कर लें। इसी के आधार पर अपना आवेदन करें। 

गौरतलब है कि इस समय जेएसएलपीएस में कॉन्ट्रैक्ट आधारित राज्य स्तर पर 155 पद स्वीकृत हैं. वहीं कार्यरत बल 114 है. वहीं जिला स्तर पर 421 स्वीकृत पद में से 269 पदाधिकारी कार्यरत हैं. दूसरी ओर प्रखंड स्तर पर 3985 स्वीकृत पद हैं और कार्यरत बल 2260 है. इस प्रकार कुल 4561 पद स्वीकृत हैं और रिक्त पदों की संख्या 1918 करीब 42 प्रतिशत है.

First Published : 16 Oct 2021, 07:41:05 AM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.