News Nation Logo
Banner

Sarkari Naukri 2020: असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकली वैकेंसी, इस डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए भर्ती निकली है. बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 12 Jul 2020, 04:53:41 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

BPSC Recruitment 2020: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए भर्ती निकली है. बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. प्रोफेसर की भर्ती राज्य सरकार के विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग (Science and Technology Department) के तहत सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेजों (Government Engineering Colleges) में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग (Electrical Engineering department) में होगी. असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 13 जुलाई 2020 से ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के जरिए शुरू होगा.

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ने नासिर हुसैन को दिया करारा जवाब, बोले-ऐसी बातें बकवास हैं

फीस जमा करने की आखिरी तारीख 7 अगस्त है

योग्य उम्मीदवार असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए ऑनलाइन bpsc.bih.nic.in से 30 जुलाई 2020 तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन फीस जमा करने की आखिरी तारीख 7 अगस्त 2020 है. BPSC इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में सहायक प्रोफेसरों के 287 रिक्त पदों को भरेगा. जिसमें से 116 वैकेंसी जनरल कैटेगिरी के लिए होंगी, 50 EBC के लिए, 45 SC के लिए, 35 BC के लिए , 29 EWS के लिए, 9 BC (Female) के लिए, और 3 ST के लिए होंगी. इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट के पास B.E., B.Tech., BS, B.Sc. (Engineering) की डिग्री हो. इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में integrated एम.टेक डिग्री हो.

First Published : 12 Jul 2020, 04:53:41 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो