logo-image

Sarkari Naukri 2020: UPPCL में निकली भर्ती, डेढ़ लाख से अधिक मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में भर्ती निकली है. योग्य उम्मीदवार जल्द आवेदन कर सकते हैं.

Updated on: 05 Jul 2020, 04:13 PM

नई दिल्ली:

UPPCL AO Recruitment 2020: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में भर्ती निकली है. योग्य उम्मीदवार जल्द आवेदन कर सकते हैं. UPPCL ने अकाउंट ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. इस पद पर 30 रिक्तियां जारी की गई हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए सीए का फाइनल एग्जाम पास होना जरूरी है. इस पद के लिए 21 वर्ष के अभ्यर्थी आवेदन के पात्र होंगे. ज्यादा जानकारी के लिए UPPCL के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. योग्य उम्मीदवार UPPCL के आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in/uppcl पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार 22 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन शुल्क का चालान जमा करने की अंतिम तिथि- 24 जुलाई है. 

पदों का नाम

अकाउंट ऑफिसर (AO) 30

योग्यता

इस पद पर आवेदन हेतु अभ्यर्थियों को चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) फाइनल एग्जाम पास होना आवश्यक है.

आयु

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, अभ्यर्थियों की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क

जारी पद पर आवेदन करने के लिए सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 1,000 रुपये शुल्क के तौर पर जमा करने होंगे, जबकि एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपये जमा करना होगा. 

चयन

लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर चयन किया जाएगा.

वेतन

अकाउंट ऑफिसर के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 56,100 -1,77,500 रुपये दिए जाने का प्रावधान है.