logo-image

Sarkari Naukari: AIIMS में 12वीं पास के लिए इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. सरकारी अस्पताल में काम करने का शानदार मौका मिल रहा है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में मेडिकल रिकॉर्ड टेक्नीशियन (Medical Record Technician) के पदों के लिए वैकेंसी निकली है.

Updated on: 31 May 2020, 03:43 PM

नई दिल्ली:

Sarkari Naukari, AIIMS Recruitment 2020: सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. सरकारी अस्पताल में काम करने का शानदार मौका मिल रहा है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) पटना में मेडिकल रिकॉर्ड टेक्नीशियन (Medical Record Technician) के पदों के लिए वैकेंसी निकली है. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. जिन उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से 30 साल के बीच है और जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में कक्षा 12 की परीक्षा पास की है, वे सभी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- नमक...पानी और ज्यादा प्रोटीन किडनी को कर सकता है डैमेज, जानें कितनी मात्रा है सही

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा

आवेदन सिर्फ ऑनलाइन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 7 जून है. मेडिकल रिकॉर्ड टेक्निशियन (MRT) के लिए कुल 10 पदों पर नियुक्तियां निकली हैं. उम्मीदवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. संस्थान द्वारा उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन अच्छी तरह पढ़ लें, ताकि आवेदन भरने में कोई गलती न हो. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.