logo-image

SAIL Recruitment 2022-23: सेल में नौकरी पाने के अवसर, सात ज​नवरी तक करें अप्लाई

SAIL Recruitment 2022-23: सरकारी नौकरी तलाश रहे उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन मौका है. सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का अवसर सामने आया है.

Updated on: 26 Dec 2022, 01:30 PM

नई दिल्ली:

SAIL Recruitment 2022-23: सरकारी नौकरी तलाश रहे उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन मौका है. सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का अवसर सामने आया है. यह भर्तियां सेल के दुर्गापुर स्टील प्लांट के साथ मिश्र धातु इस्पात संयंत्र के खाली पदों के लिए निकाली हैं. ऐसे में भर्ती से जुड़ी सूचनाओं को ध्यान से  पढ़ने के बाद आप आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ समय से पहले आवेदन को भर  लें. अधिसूचना में बताया गया है कि प्लांट में एग्जीक्यूटिव एवं नॉन-एग्जीक्यूटिव दो पद हैं. इसके लिए आवेदन मांगे हैं. इसके जरिए टेक्नीशियन, ऑपरेटर, असिस्टेंट मैनेजर, कंसल्टेंट के पद भरे जा सकेंगे. सभी रिक्तियों की जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को  पढ़ सकते हैं. 

इस तरह से करें आवेदन 

उम्मीदवारों को आवेदन के लिए आनलाइन सेवाएं लेनी होंगी. अधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर पदों के लिए अप्लाई करना होगा. गौरतलब है कि आवेदन    की आखिरी तिथि 7 जनवरी 2023 रखी गई है.

आवेदन के लिए क्या है योग्यता 

विभिन्न पदों के लिए संबंधित डिग्री मांगी गई है. डिप्लोमा, आईटीआई से लेकर बीई, बीटेक एवं एमबीबीएस की डिग्री शैक्षिक योग्यता के रूप में होगी. पद के अनुसार,  शैक्षिक योग्यता नोटिफिकेशन के आधार पर देखी जा सकती है. अधिसूचना का लिंक नीचे उपलब्ध कराया गया है.

यहां पर देखें अधिसूचना