logo-image

RSMSSB ने दो हजार से अधिक पदों पर मांगे आवेदन, 21 अक्टूबर तक करें अप्लाई 

इसके तहत करीब 2996 पदों को भरा जाएगा. इन पदों के लिए आवेदन की शुरुआत 22 सितंबर से हो चुकी है.

Updated on: 02 Oct 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली:

RSMSSB CET Recruitment 2022: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है. फीमेल सुपरवाइजर, पटवारी, जिलादार, प्लाटून कमांडर, तहसील राजस्व लेखाकार,  उप जेलर, सुपरवाइजर और होटल अधीक्षक ग्रेड 2 के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करने की इच्छा रखते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.  इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 21 अक्टूबर है. 

इसके अलावा उम्मीदवार इस लिंक की मदद से भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकता है.  इन पदों के लिए आवदेन करने से पहले इसकी अधिसूचना को पहले ध्यानपूर्वक पढ़ लें. इसके लिए इस लिंक RSMSSB CET Recruitment 2022 Notification PDF पर जाना होगा. यहां पर क्लिक करके भी अधिकारिक अधिसूचना को देश सकते हैं. इसके तहत करीब 2996 पदों को भरा जाएगा. इन पदों के लिए आवेदन की शुरुआत 22 सितंबर से हो चुकी है. वहीं अंतिम तिथि 21   अक्टूबर 2022 है.  यहां पर कुल  2996 पदों पर नियुक्यिां की जाएंगी.  

पदों की पात्रता 

महिला पर्यवेक्षक के उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होना आवश्यक है. पटवारी- ग्रेजुएट के साथ डिप्लोमा, कंप्यूटर एप्लीकेशन या साइंस में डिग्री या 3 साल या समकक्ष में डिप्लोमा जरूरी है.