logo-image

यूपी में जल्द होगी ग्राम विकास अधिकारी की भर्ती, राजस्थान में इन पदों के लिए नतीजे घोषित

उत्तर प्रदेश में ग्राम विकास अधिकारी के 2142 पदों की भर्ती निकलने वाली है. जानकारों के मुताबिक 2 हज़ार से ज्यादा पद खाली है.

Updated on: 02 May 2022, 08:02 PM

New Delhi:

ग्राम विकास अधिकारी की भर्ती की तैयारी में जो उमीदवार जुटे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर है.  उत्तर प्रदेश में ग्राम विकास अधिकारी के 2142 पदों की भर्ती निकलने वाली है. जानकारों के मुताबिक 2 हज़ार से ज्यादा पद खाली है. इस भर्ती के लिए आवेदन और चयन प्रक्रिया का आयोजन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के द्वारा होना है. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, upsssc.gov.in पर जाकर जानकारी और समय समय पर विजिट कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- PNB में एसओ और प्रबंधक के 145 पदों पर आवेदन मांगे, ऐसे करें अप्लाई 

राजस्थान के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग में 4 हज़ार से ज्यादा ग्राम विकास अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया का आयोजन राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा किया जा रहा है. RSMSSB ने राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी (प्रारंभिक) भर्ती परीक्षा 2021 के नतीजे मंगलवार, 12 अप्रैल 2022 को घोषित करते हुए प्रिलिम्स में प्रदर्शन के आधार पर मुख्य परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए योग्य पाए गए उम्मीदवारों के रोल नंबर अब जारी हो गये हैं.  जो उम्मीदवार RSMSSB VDO प्रिलिम्स 2021 में सम्मिलित हुए थे, वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट, rsmssb.rajasthan.gov.in पर दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- NHAI में मैनेजर सहित कई पदों के लिए निकाली गई नौकरियां, जानें कैसे करें आवेदन, लाखों में मिलेगी सैलरी