logo-image

RCB Recruitment 2020: RCB में निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, सिर्फ एक दिन शेष

RCB Recruitment 2020: सरकारी नौकरी पाने वालों के लिए सुनहरा अवसर आया है. अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए तैयार हो जाएं. रीजनल सेंटर फॉर बायोटेक्नोलॉजी (RCB) में अनेक पदों पर भर्तियां चल रही हैं.

Updated on: 14 May 2020, 11:02 AM

नई दिल्ली:

RCB Recruitment 2020: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) पाने वालों के लिए सुनहरा अवसर आया है. अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए तैयार हो जाएं. रीजनल सेंटर फॉर बायोटेक्नोलॉजी (RCB) में अनेक पदों पर भर्तियां चल रही हैं. बता दें कि असिस्टेंट इंजीनियर, टेक्निकल असिस्टेंट और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. योग्य आवेदक 15 मई 2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से रीजनल सेंटर फॉर बायोटेक्नोलॉजी (RCB) भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- अन्य नौकरियाँ नौकरी (Job) पर पड़ा कोरोना का असर, नियुक्तियां रहेंगी जारी, लेकिन गति होगी कम, देखें लिस्ट 

पदों का विवरण- 

सहायक अभियंता : 1 पद

तकनीकी अधिकारी : 1 पद

तकनीकी सहायक : 2 पद

अनुभाग अधिकारी : 2 पद

ऐसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार 15 मई 2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से रीजनल सेंटर फॉर बायोटेक्नोलॉजी (RCB) भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए रीजनल सेंटर फॉर बायोटेक्नोलॉजी (RCB) के आधिकारिक वेबसाइट से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 मई 2020 है. आवेदकों के लिए सिर्फ एक दिन से भी कम समय है. योग्य उम्मीदवार जल्द आवेदन करें.