logo-image

जूनियर ऑडिटर के 75 पदों पर भर्तियां निकाली, 12 अगस्त तक करें अप्लाई  

सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है. पंजाब लोक सेवा आयोग (PPSC) ने जूनियर ऑडिटर (ग्रुप बी) के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन आमंत्रित किए हैं. यह भर्ती राज्य सरकार के वित्त विभाग के अंतर्गत जारी गई.

Updated on: 03 Aug 2022, 03:52 PM

नई दिल्ली:

सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है. पंजाब लोक सेवा आयोग (PPSC) ने जूनियर ऑडिटर (ग्रुप बी) के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन आमंत्रित किए हैं. यह भर्ती राज्य सरकार के वित्त विभाग के अंतर्गत जारी गई. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे अपना आवेदन पंजाब लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in पर जाकर जमा कर सकते हैं.पंजाब लोक सेवा आयोग की ओर से 75 पदों पर आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर तय किया जाएगा. परीक्षा ओएमआर शीट पर होगी. चयनित उम्मीदवारों को राज्य सरकार के वित्त विभाग के अंतर्गत जूनियर ऑडिटर (ग्रुप बी) के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी. 

शैक्षणिक योग्यता और आयु-सीमा

जूनियर ऑडिटर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीकॉम (प्रथम श्रेणी) या एम.कॉम (द्वितीय श्रेणी) की डिग्री होनी चाहिए. वहीं, उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष तय की गई है. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध अधिसूचना को जांच सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 12 अगस्त, 2022 को तय की गई है.