logo-image

खुशखबरी! अगले 6 महीने में ये कंपनी देने वाली है 3000 लोगों को नौकरी, जानें कितने देशों में है कंपनी

कंपनी के बताया कि करीब 3000 हजार लोगों की नियुक्तियां विभिन्न कारोबारी क्षेत्रों में अलग-अलग जगहों पर की जाएंगी.

Updated on: 23 Aug 2019, 05:28 PM

highlights

  • दिसंबर 2019 तक ओयो देगी 3 हजार नौकरियां
  • कंपनी ने दक्षिण एशिया और भारत के लिए भर्तियां
  • पूरी दुनिया में ओयो के हैं 17 हजार कर्मचारी

नई दिल्ली:

भारत में इन दिनों होटल फैसिलिटी देने वाली कंपनी ओयो (OYO) लगातार अपना बिजनेस बढ़ाने पर लगी है. कंपनी लगातार अपने विस्तार के लिए नये-नये कदम उठा रही है. कंपनी अगले चरण के विस्तारण में आने वाले आगामी 6 महीनों में 3000 हजार लोगों की भर्तियां करने वाली है. दक्षिण एशिया और भारतीय कारोबार में अपने कदम जमाने के लिए ओयो ने एक बायान जारी किया जिसमें ओयो ने कहा कि कंपनी 2019 के अंत तक 1,400 करोड़ रुपये का निवेश करने की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ते हुए नियुक्तियां करेगी.

कंपनी के बताया कि करीब 3000 हजार लोगों की नियुक्तियां विभिन्न कारोबारी क्षेत्रों में अलग-अलग जगहों पर की जाएंगी. इनमें सेवा, बिक्री, परिचालन, व्यवसायिक विकास और उद्यम भागीदारी जैसे तमाम क्षेत्र शामिल हैं. ओयो ने कहा कि हम अपनी विस्तार योजना के साथ आगे बढ़ने, ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने और संपत्ति मालिकों को लगातार बेहतर सफलता देने के उसके प्रयासों का यह हिस्सा है.

आपको बता दें कि मौजूदा समय में ओयो ने पूरी दुनिया के 80 देशों में 800 से भी ज्यादा शहरों में मजबूती के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है. इसके साथ ही ओयो के पूरी दुनिया में इस समय लगभग 17000 कर्मचारी हैं, इनमें 9000 हजार से ज्यादा कर्मचारी भारत में ही हैं. ओयो ने बताया कि वह दक्षिण एशिया और भारतीय कारोबार में साल 2019 के अंत तक 1400 करोड़ रुपये निवेश की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ेगी जिसके मुताबिक आने वाले समय में ओयो 3000 कर्मचारियों की नियुक्तियां करेगी.

यह भी पढ़ें-पी चिदंबरम 26 अगस्त तक CBI रिमांड पर, रोज परिवार से होगी 30 मिनट की मुलाकात

भारत और दक्षिण एशिया में ओयो होटल्स एंड होम्ज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आदित्य घोष ने कहा कि आगामी 6 महीनों के दौरान हम 3 हजार कर्मचारियों की नियुक्ति के साथ देश के होटल उद्योग में आगे बढ़ने की प्रतिबद्धता को दोहराते हैं. हम अपने ग्राहकों को उचित मूल्य पर बेहतर अनुभव उपलब्ध कराते रहेंगे. आपको बता दें कि मौजूदा समय में ओयो की देश के 300 से अधिक शहरों में मौजूदगी है. ओयो के साथ दस हजार से भी ज्यादा होटल मालिक और कारोबारी जुड़े हैं जहां दो लाख कमरे भी उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़ें-चिदंबरम की याचिका पर ED के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट 27 अगस्त को करेगा सुनवाई