logo-image

OSSC ने फोटोग्राफी के विभिन्न पदों पर मांगे आवेदन, 9 सिंतबर तक करें अप्लाई

फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए सुनहरा अवसर है. ऐसे उम्मीदवारों की सरकारी नौकरी लग सकती है. ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग OSSC ने विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे हैं.

Updated on: 08 Aug 2022, 03:31 PM

नई दिल्ली:

फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए सुनहरा अवसर है. ऐसे उम्मीदवारों की सरकारी नौकरी लग सकती है. ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग OSSC ने विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे हैं. OSSC ने वरिष्ठ कैमरामैन, फोटोग्राफर अन्य पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया को दस अगस्त तक आरंभ होगी. उम्मीदवार नौ सितंबर तक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकेंगे. इसके लिए उन्हें आयोग की अधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जा सकते हैं. कुल नौ पदों पर भर्ती निकाली गई है. इसमें सीनियर कैमरामैन के 2, फोटोग्राफर के 2, इंडेक्सर के 2 एवं असिस्टेंट ऑपरेटर के तीन पद हैं.

अहम तिथियां

ऑनलाइन अप्लाई करने की शुरुआत – 10 अगस्त
ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया की आखिरी तिथि – 9 सितंबर 2022

योग्यता

उम्मीदवार दसवीं पास होने के साथ फोटोग्राफी के आलावा सिनेमेटोग्राफी में डिप्लोमा डिग्री धारक हो. सभी उम्मीदवार पदों पर आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर अधिसूचना को अच्छी तरह से पढ़ लें. 

वेतनमान

इन पदों में सीनियर कैमरामैन एवं फोटोग्राफर पदों पर चुने गए उम्मीवार को  25300 रुपये प्रतिमाह का मासिक वेतन दिया जाएगा. वहीं इंडेक्स एवं असिस्टेंट ऑपरेटर पदों को लेकर 12,600 रुपये स्टाइपेंड दिया जाएगा.

आयु सीमा

हर पद पर आवेदन के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष रखी गई है. वहीं अधिकतम आयु 38 वर्ष तय की गई है.