logo-image

भारतीय डाक में नौकरी पाने के अवसर, बिना परीक्षा पा सकते हैं नौकरी  

भारतीय डाक ने बेंगलुरु सर्कल में मोटर मेल सर्विस के तहत ड्राइवर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगें हैं. योग्य उम्मीदवार जो इन पदों को लेकर आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

Updated on: 06 Sep 2022, 01:46 PM

नई दिल्ली:

भारतीय डाक ने बेंगलुरु सर्कल में मोटर मेल सर्विस के तहत ड्राइवर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगें हैं. योग्य उम्मीदवार जो इन पदों को लेकर आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों को लेकर सीधे लिंक जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है. इसके साथ उम्मीदवार सीधे लिंक https://recruit.barc.gov.in/barcrecruit  पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकता है. इसके साथ अधिसूचना को पढ़ने के लिए लिंक India Post Recruitment 2022 Notification पर क्लिक कर सकता है. इस प्रक्रिया के तहत 19 पद भरे जाएंगे. 

रिक्ति विवरण

कुल पदों की संख्या- 19

योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों के पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस के साथ 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

 अन्य जानकारी

उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट के साथ “मैनेजर, मेल मोटर सेवा, बेंगलुरु-560001” को भेजना होगा.

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने कई पदों के लिए मांगे आवेदन

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने साइंटिफिक असिस्टेंट नर्स और सब ऑफिसर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं. वे अधिकारिक वेबसाइट  https://recruit.barc.gov.in/barcrecruit  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 17 अगस्त से शुरू हो चुकी है.