News Nation Logo

फूडपांडा में बंपर भर्ती, कंपनी का दावा प्रति माह होगी 50 हजार की कमाई

बेंगलुरू में फूडपांडा दावा कर रही है कि तीन महीने में डिलीवरी बॉय 1.5 लाख की कमाई कर पाएंगे यानी 50 हजार प्रति माह की कमाई होगी

News Nation Bureau | Edited By : Arti Arti | Updated on: 17 Sep 2018, 07:08:03 PM
फूडपांडा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ओला की सब्सिडियरी कंपनी फूडपांडा बड़ी संख्या में डिलिवरी बॉय को हायर कर रही है. फूडपांडा का लक्ष्य अगले एक से दो महीने में 60,000 हजार डिलवरी बॉय हायर करने का है. बेंगलुरू में फूडपांडा दावा कर रही है कि तीन महीने में डिलीवरी बॉय 1.5 लाख की कमाई कर पाएंगे यानी 50 हजार प्रति माह की कमाई होगी. हालांकि डिलवरी बॉय की सेलेरी के विषय में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.

बीते हफ्ते कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए फूडपांडा के ऐप के जरिए सिर्फ 9 रुपये में डेजर्ट और 79 रुपये में बिरयानी ऑफर की थी. इसकी जानकारी कुछ अलग अंदाज में देते हुए ओला के सीईओ भवीश अग्रवाल ने पिछले हफ्ते अपने लाखों यूजर्स को एक मेल भेजा था. इस मेल में अग्रवाल किसी नई कैब सर्विस के बारे में बात नहीं कर रहे थे, बल्कि वह अपने लाखों ग्राहकों को एक फूड पार्टी के लिए आमंत्रित कर रहे थे.

बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ओला कैफे नाम से फूड बिजनेस सेगमेंट में उतरने की कोशिश कर चुकी है, जो सफल नहीं हुआ था. कंपनी ने ओला कैफे के बंद होने के मौके पर ही इस सेगमेंट में दोबारा एंट्री की तरफ इशारा करते हुए कहा था, 'हम इससे सबक लेंगे कि आनेवाले समय में आपको कैसे बेहतर तरीके से सर्विस दी जाए.

गौरतलब है कि ओला ने साल 2017 में फूडपांडा को जर्मनी की फूड डिलिवरी कंपनी से खरीदा था. फूडपांडा को खरीदने के बाद ओला ने कहा था कि वह अपने फूड डिलिवरी बिजनस को मजबूत करने के लिए इसमें लगभग 20 करोड़ डॉलर का अतिरिक्त निवेश करेगी.

और पढ़ें- IBPS Recruitment 2018: क्लर्क पद के लिए निकली बंपर भर्ती, जानिए आवेदन से जुड़ी बातें

इसके अलावा अग्रवाल ने अपने मुख्य सहयोगी और फाउंडिंग पार्टनर प्रणय जीवरज्का को कंपनी के सीईओ के तौर पर नियुक्त किया. जानकारी के मुताबिक अगले कुछ महीनों में ओला मुंबई की एक फूड डिलिवरी स्टार्टअप 'होलाशेफ' को भी खरीद सकती है. इंडस्ट्री एक्सपर्ट ने बताया कि ओला ने भले ही इस सेगमेंट में देरी से एंट्री की है, लेकिन वह मार्केट के दोनों बड़े प्लेयर्स- swiggy और zomato के मार्केट शेयर हथियाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Sep 2018, 07:04:07 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो