logo-image

Metro Recruitment 2023: मेट्रो में विभिन्न पदों के लिए करें आवेदन, लाखों रुपये की सैलरी

Metro Recruitment 2023: मेट्रो में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के आवेदन सामने आए हैं. बिना इंटरव्यू में इसमें सिलेक्शन पाया जा सकता है.

Updated on: 09 Jan 2023, 02:43 PM

नई दिल्ली:

Metro Recruitment 2023: मेट्रो में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के आवेदन सामने आए हैं. बिना इंटरव्यू में इसमें सिलेक्शन पाया जा सकता है. यहां वेतन भी भरपूर है. करीब दो लाख रुपये तक आपका वेतन हो सकता है. दरअसल, महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड, MMRCL ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं. यह पद  मैनेजर, डिप्टी इंजीनियर जैसी विभन्न तरह की पोस्ट हैं. भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. खास बात यह है कि भर्ती के लिए यहां पर कोई परीक्षा नहीं होगी. मात्र इंटरव्यू से ही उम्मीदवारों का सिलेक्शन होगा. 

भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्र​क्रिया पांच दिसंबर से शुरू हो चुकी है. वहीं आवेदन की आखिरी तारीख 18 जनवरी तय की गई है. उम्मीदवार MMRCL की अधिकारिक वेबसाइट mmrcl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

कौन आवेदन के ​योग्य 

इन पदों के लिए उम्मीदवार के पास इजीनियरिंग की डिग्री होना जरूरी है. इसके लिए संबंधित डिसिप्लिन में इंजीनियरिंग की डिग्री होना जरूरी है. वहीं जनरल मैनेजर अकाउंट्स के पद के लिए ग्रेजुएशन के साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ एमबीए इन फाइनेंस की आवश्यकता है. नोटिफिकेशन पर जाकर आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

हर पद के लिए अलग-अलग सै​लरी 

विभिन्न पदों के लिए 35,200 रुपये से लेकर 2,80,000 रुपये तक  का वेतन तय किया गया है. पदों के अनुसार, वेतनमान अधिकारिक अधिसूचना में देखा जा सकता है.