logo-image

Jobs: इस प्राइवेट कंपनी में नौकरी पाने का है Golden Chance, सैलरी 22000 रुपये

अगर आपको भी किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने का मन है और आप 12वीं पास हैं तो आपका जॉब पाने का सपना पूरा हो सकता है.

Updated on: 18 Dec 2019, 03:04 PM

highlights

  • नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जॉब पाने का सुनहरा अवसर है. 
  • अमेजन इंडिया का कंपनी ने अपने यहां कई पदों पर नौकरी निकाली है. 
  • अगर आपको भी अमेजन जैसी बड़ी कंपनी से जुड़ने का मन है और आप 12वीं पास हैं तो आपका जॉब पाने का सपना पूरा हो सकता है.

नई दिल्ली:

Jobs: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जॉब पाने का सुनहरा अवसर है. अमेजन इंडिया का कंपनी ने अपने यहां कई पदों पर नौकरी निकाली है. अगर आपको भी अमेजन जैसी बड़ी कंपनी से जुड़ने का मन है और आप 12वीं पास हैं तो आपका जॉब पाने का सपना पूरा हो सकता है. दरअसल अमेजन इंडिया ने अपने यहां डोमेस्टिक और इंटरनेशनल कॉल सेंटर में हिंदी कॉलिंग के लिए पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. सबसे बड़ी बात इन पदों पर सेलेक्‍ट होने वाले उम्‍मीदवारों को सैलरी 22 हजार रुपए प्रतिमाह तक होगी.
इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार Amazon की ऑफिशयिल वेबसाइट www.amazon.jobs पर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं. इंटरव्‍यू की डेट आदि अन्‍य जानकारियां भी वेबसाइट पर ही दी गई हैं. उम्मीदवार यहां से सारी डिटेल चेक कर करके पढ़ सकते हैं.

सैलरी
इन पदों पर सेलेक्‍ट होने वाले उम्‍मीदवारों को सैलरी 22 हजार रुपए प्रतिमाह तक होगी.नाइट शिफ्ट के लिए नहीं होगा बाध्य. सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को हिंदी कॉलिंग के लिए रखा जाएगा.उम्‍मीदवार डे शिफ्ट या नाइट शिफ्ट में से एक चुनने के लिए स्वतंत्र होंगे.

कौन कर सकता है अप्‍लाई:
इस जॉब की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इन पदों पर काम करने के लिए आपके पास कोई एक्सपीरियंस का होना जरूरी नहीं है. अगर आप फ्रेशर हैं तो भी आप अमेजन के इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं.

कैसे होगा सेलेक्शन:
इन पदों पर उम्‍मीदवारों का सेलेक्‍शन वॉक-इन इंटरव्‍यू (Walk in Interview) के माध्‍यम से किया जाना है. इंटरव्‍यू की डेट आदि अन्‍य जानकारियां भी वेबसाइट पर दी गई हैं.