logo-image

JOB: स्वास्थ्य विभाग में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, बस इतने दिन रह गए शेष, यहां है पूरी जानकारी

अगर आप भी स्वास्थ्य विभाग में नौकरी चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.

Updated on: 20 Jun 2020, 04:22 PM

नई दिल्ली:

Sarkari Naukri, Government Job, Job, Health Department Recruitment 2020: अगर आप भी स्वास्थ्य विभाग में नौकरी चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड (West Bengal Health Department) ने अपने आधिकारिक वेबसाइट www.wbhealth.gov.in पर कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके तहत कुल 1174 पदों को भरा जाना है. इसलिए योग्य उम्मीदवार 29 जून, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं. पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (जी.डी.एम.ओ.) 1174 पदों के लिए नियुक्तियां निकली हैं.

यह भी पढ़ें- भारतीय सेना के जांबाजों के आगे नहीं चली चीन की धमकी, झड़प के कुछ घंटे बाद ही बना दिया नदी पर पुल

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 29 जून

आवेदन पत्र जमा करने की शुरुआती तिथि 19 जून 2020 है. आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 29 जून 2020 है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड, पश्चिम बंगाल के नियमानुसार निर्धारित की गई है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं. मौजूद दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को 29 जून 2020 तक पूरा करें. ध्यान रहें किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर आवेदन पत्र निरस्त किए जा सकते हैं. ध्यान रहे कि आवेदन पत्र भरते समय किसी प्रकार कि त्रुटि न हो. विस्तृत जानकारी के लिए बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी नोटिफिकेशन को पढ़ें. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.