News Nation Logo
Banner

लोक निर्माण विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर के खाली पदों पर मांगे आवेदन

JKPSC Recruitment 2022: जम्मू और कश्मीर लोकसेवा आयोग (JKPSC) में असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) के खाली पदों पर आवेदन मांगे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 04 Aug 2022, 01:53:22 PM
jobs

Sarkari Naukri (Photo Credit: social media )

नई दिल्ली:  

JKPSC Recruitment 2022: जम्मू और कश्मीर लोकसेवा आयोग (JKPSC) में असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) के खाली पदों पर आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (JKPSC Recruitment 2022) को लेकर आवेदन करना चाहते हैं, वे JKPSC की आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर आवेदन कर सकेंगे. इन पदों (JKPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन का प्रोसेस 3 अगस्त से आरंभ हो जाएगा. उम्मीदवार सीधे इस लिंक http://jkpsc.nic.in/ पर जाकर भी इन पदों पर आवेदन कर सकेंगे. यहा आप लिंक JKPSC Recruitment 2022 Notification PDF पर जाकर भी आधिकारिक अधिसूचना (JKPSC Recruitment 2022) को भी देख सकेंगे. इस भर्ती (JKPSC Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 61 पदों को भरना है.

अहम तारीख

ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरुआती तारीख- 3 अगस्त
ऑनलाइन आवेदन को लेकर अंतिम तारीख- 2 सितंबर

क्या है योग्यता 

उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग से जुड़ी किसी ब्रांच से डिग्री होना अनिवार्य है या इंजीनियरिंग की उपयुक्त शाखा में AMIE सेक्शन (ए और बी) इंडिया में होना अनिवार्य है.

आवेदन शुल्क

अनरिजर्वड उम्मीदवारों के​ लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है, वहीं रिजर्वड  वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये मांगा गया है.

चयन प्रक्रिया

भर्ती के लिए​ लिखित परीक्षा 100 अंकों की होगी. यह परीक्षा एमसीक्यू आधारित होगी. परीक्षा श्रीनगर और जम्मू केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. शॉर्टलिस्ट किए उम्मीदवारों को इंटरव्यू/वाइवा वॉयस को लेकर कॉल किया जाएगा.

First Published : 04 Aug 2022, 01:53:22 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.