logo-image

गोवा शिपयार्ड लिमिटड ने 200 से अधिक पदों पर मांगे आवेदन, ऑनलाइन करें अप्लाई 

गोवा शिपयार्ड लिमिटड ने कई पदों पर भर्ती को लेकर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती को लेकर आवेदन की सभी प्रक्रिया ऑनलाइन होंगी.

Updated on: 24 Mar 2022, 07:54 AM

highlights

  • आवेदन से पहले सभी दिशा-निर्देशों को ध्याान से पढ़ना जरूरी है  
  • आवेदन की प्रक्रिया 23 मार्च, 2022 से शुरू हो रही है

नई दिल्ली:

Goa Shipyard Recruitment: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है. गोवा शिपयार्ड लिमिटड ने कई पदों पर भर्ती को लेकर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती को लेकर आवेदन की सभी प्रक्रिया ऑनलाइन होंगी. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जो इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, वह अपना आवेदन गोवा शिपयार्ड की आधिकारिक वेबसाइट goashipyard.in पर जाकर कर सकते हैं. आवेदन से पहले सभी दिशा-निर्देशों को ध्याान से पढ़ना जरूरी है.  

इन पदों पर होंगी भर्तियां

गोवा शिपयार्ड लिमिटड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 264 रिक्त पदों     पर योग्य उम्मीदवारों का चयन होगा. इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को डिप्टी मैनेजर,असिस्टेंट मैनेजर, असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट, स्ट्रक्चरल फिटर, मैकेनिक, मेडिकल लैब टेक्नीशियन, टेक्निकल असिस्टेंट समेत कई अन्य पदों पर नियुक्ति दी जाएगी. 

23 मार्च से आवेदन शुरू

गोवा शिपयार्ड लिमिटड भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 23 मार्च, 2022 से शुरू हो रही है. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 22 अप्रैल, 2022 तय की गई है. आखिरी समय में तकनीकी समस्याओं से बचने के लिए उम्मीदवार जल्द अपना आवेदन पूरा कर लें. 

शैक्षणिक योग्यता और आवेदन शुल्क

गोवा शिपयार्ड लिमिटड ने आवेदकों से पदों के अनुसार शैक्षणिक योग्यता मांगी है. डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती को लेकर उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा. वहीं, अन्य पदों के लिए आवेदकों को 200 रुपये देने होंगे. शैक्षणिक योग्यता और पात्रता मानदंडों से जुड़ीं अन्य जानकारी को लेकर उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना को पढ़ सकते हैं. 

भर्ती से जुड़ीं अहम जानकारियां

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि - 23 मार्च, 2022
आवेदन प्रक्रिया अंतिम तारीख- 22 अप्रैल, 2022
पदों की संख्या- 264