News Nation Logo
Banner

दिल्ली विश्वविद्यालय में नाॅन टीचिंग स्टाफ के लिए 40 पदों पर आवेदन मांगे 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 01 Sep 2022, 02:15:24 PM
Deshbandu  college

Deshbandu college (Photo Credit: social media )

नई दिल्ली:  

दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) में युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है. यहां पर 40 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. सभी पदों पर आनलाइन अप्लाई करना होगा. सभी पद नाॅन टीचिंग (Non teaching Staff)  स्टाफ के लिए हैं. अप्लाई करने के लिए आपको देशबंधु काॅलेज की साइट deshbandhucollege.ac.in या dunt.uod.ac.in पर जाना होगा. इन पदों पर आवेदन के लिए 9 सितंबर की तारीख तय की गई है. उम्मीदवार सीधे लिंक पर जाकर भी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. वहीं पीडीएफ DU Recruitment 2022 Notification PDF पर क्लिक पर पूरी अधिसूचना को सीधे पढ़ सकते हैं. आवेदन करने की अधिकतम आयुसीमा 35 वर्ष तय की है. हालांकि हर पद के लिए अलग-अलग उम्र सीमा तय की गई है. कुल 40 रिक्त पदों पर आवेदन करना हेागा. 

आवेदन शुल्क 

यूआर ओबीसी ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपये का भुगतान करना होगा. अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूबीडी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है.

कैसे करें आवेदन

उम्मीदवार को सबसे पहले वेबसाइट पर जाना होगा. यहां पर आपको लाॅगइन करना होगा.  इसके बाद आपको अधिसूचना को जांचना होगा. यहां पर आप अपनी योग्यता और उम्रसीमा के आधार पर पोस्ट को तय करें. इसके साथ आवेदन शुल्क कितना देना होगा, इसे भी तय कर लें. 

First Published : 01 Sep 2022, 02:15:24 PM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Other Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.