logo-image

CSBC बिहार सिपाही भर्ती : कोरोना के चलते PET में भाग न लेने वाले महिला अभ्‍यर्थियों के लिए आखिरी मौका

CSBC Bihar Police Constable Recruitment: बिहार में केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने सिपाही भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) को लेकर महत्‍वपूर्ण अधिसूचना जारी की है.

Updated on: 29 Jan 2021, 06:17 PM

नई दिल्ली:

CSBC Bihar Police Constable Recruitment: बिहार में केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने सिपाही भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) को लेकर महत्‍वपूर्ण अधिसूचना जारी की है. केंद्रीय चयन पर्षद ने जारी किए गए अधिसूचना में कहा है कि कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के चलते जो महिला अभ्‍यर्थी पीईटी में भाग नहीं ले सकीं, उन्‍हें एक और मौका दिया जाएगा और उनकी शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए नई तारीख तय की गई है. अधिसूचना के अनुसार, अब ये महिला अभ्‍यर्थी 4 फरवरी को सुबह 7 बजे से शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल हो सकती हैं. 

CSBC की अधिसूचना के अनुसार, 04 फरवरी को शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग लेने वाले सभी अभ्यर्थियों को शहीद राजेंद्र प्रसाद सिंह, राजकीय उच्च विद्यालय, (पटना हाईस्कूल), गर्दनीबाग पटना के प्रांगण में सुबह 7 बजे से हाजिर होने को कहा गया है. 

CSBC का कहना है कि 04 फरवरी अभ्यर्थियों के लिए आखिरी मौका होगा और PET के लिए अलग से कोई मौका नहीं मिलेगा. इस तरह पीईटी से छूट गईं महिला अभ्यर्थियों के लिए यह आखिरी मौका हो सकता है.