logo-image

CRPF ने डिप्टी कमांडेंट के पदों पर आवेदन आमंत्रित, दो जून अंतिम तिथि

CRPF Recruitment 2022: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में नौकरी  पाने की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. इसके लिए लिए CRPF ने डिप्टी कमांडेंट (DC) के पदों (CRPF Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Updated on: 27 May 2022, 03:59 PM

नई दिल्ली:

CRPF Recruitment 2022: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में नौकरी  पाने की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. इसके लिए लिए CRPF ने डिप्टी कमांडेंट (DC) के पदों (CRPF Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (CRPF Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CRPF की आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जा सकते हैं. इन पदों (CRPF Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि दो जून तय की गई है.

उम्मीदवार सीधे लिंक https://crpf.gov.in/recruitment.htm पर क्लिक कर इन पदों (CRPF Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://crpf.gov.in/writereaddata/Portal/Recruitment_Advertise/ADVERTISE के तहत आधिकारिक अधिसूचना (CRPF Recruitment 2022) को देख सकते हैं. इस भर्ती (CRPF Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहरत कुल 11 पदों को भरा जाना है.

महत्वपूर्ण तिथियां

26 मई 2022 को डीआईजीपी, जीसी, सीआरपीएफ, गुवाहाटी, असम.  
01 जून से 02 जून तक डीआईजीपी, जीसी, सीआरपीएफ, हैदराबाद, तेलंगाना 

योग्यता मानदंड

मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में एम.टेक/ एमई डिग्री के साथ भवनों की योजना, निर्माण और रखरखाव, बीओक्यू की तैयारी, अनुबंध दस्तावेज/एनआईटी आदि में न्यूनतम 5 वर्षों का का अनुभव होना चाहिए.

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु 45 वर्ष होनी अनिवार्य है.

CRPF Recruitment 2022 के लिए वेतन

उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर रु.75 हजार रुपये दिए जाएंगे.