logo-image

BSNL में 100 पदों के लिए मांगे आवेदन, 29 अगस्त तक करें अप्लाई

BSNL Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए बेहतर अवसर है. भारत संचार निगम लिमिटेड/BSNL की ओर से अपरेंटिस के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं.

Updated on: 14 Aug 2022, 03:32 PM

नई दिल्ली:

BSNL Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए बेहतर अवसर है. भारत संचार निगम लिमिटेड/BSNL की ओर से अपरेंटिस के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. इन भर्तियों  के लिए आवेदन ऑनलाइन मोड पर होंगे. योग्य उम्मीदवार जो इस भर्ती में शामिल होने की चाहत रखते हैं, वे उम्मीदवार अपना  आवेदन भारत संचार निगम लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट mhrdnats.gov.in पर जाकर जमा कर सकेंगे. भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से जारी अपरेंटिस भर्ती के   लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास में किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से डिग्री/ग्रेजुएट (technical/non-technical) और एक वर्ष के अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए इंजीनियरिंग में तकनीकी अपरेंटिस/ डिप्लोमा धारक उम्मीदवार अपना आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद अधिसूचना को जांचकर डाउनलोड कर सकते हैं. 
 
इस तारीख तक कर लें आवेदन

BSNL में अपरेंटिस के पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है. आवेदन की अंतिम तिथि 29 अगस्त, 2022 को तय की गई है. योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ही अपना आवेदन पूरा कर लें. उम्मीदवारों को हिदायत है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध भर्ती अधिसूचना को गंभीरता से जांच लें. 
 
कैसे होगा चयन?

इस भर्ती को लेकर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन  शॉर्टलिस्ट करके किया जाएगा. भर्ती के लिए खाली पदों की संख्या 100 तय की गई है. यह भर्ती कर्नाटक सर्कल के लिए है.