logo-image

दिल्ली-एनसीआर में सरकारी अस्पतालों के लिए निकालीं भर्तियां, ऑनलाइन अप्लाई करें  

दिल्ली एनसीआर के झज्जर में सरकारी अस्पताल में तैनाती को लेकर विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Updated on: 20 Feb 2022, 01:53 PM

highlights

  •  नौकरी के लिए तय मानदंडों और आवश्यकता के अनुसार चयन किया जाएगा
  •  becil.com या becilregistration.com के जरिए  ऑनलाइन आवेदन करना होगा

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन मौका है. राजधानी के सरकारी अस्पतालों में बेसिल भर्ती के तहत आवेदन मांगे गए हैं. ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया लिमिटेड ने दिल्ली एनसीआर के झज्जर में सरकारी अस्पताल में तैनाती को लेकर विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. बेसिल ने रेडियोग्राफर, मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट, फ्लेबोटोमिस्ट, पेशेंट केयर को-ऑर्डिनेटर और लैब असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां होंगी. आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 28 फरवरी, 2022 तय की गई है.

इन पदों पर भर्ती को लेकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. अगर आप एक से अधिक पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं, तो भी पंजीकरण केवल एक बार ही करने की जरूरत है. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र जमा करने से पहले इसे सावधानीपूर्वक समीक्षा करना होगा. बाद में बेसिल किसी भी तरह के संशोधन अनुरोध को स्वीकार नहीं करेगा.  नौकरी के लिए तय मानदंडों और आवश्यकता के अनुसार चयन किया जाएगा. चयन होने पर लिखित परीक्षा/ साक्षात्कार/ ड्यूटी में शामिल होने के लिए टीए/डीए देय नहीं होगा. 

बेसिल भर्ती के लिए आवेदन संबंधी अहम निर्देश 

उम्मीदवारों को केवल वेबसाइट becil.com या becilregistration.com के जरिए  ऑनलाइन आवेदन करना होगा. अन्य किसी भी जरिए से प्राप्त आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा. पंजीकरण के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपना स्कैन फोटो, हस्ताक्षर, जन्म प्रमाण-पत्र, कक्षा 10वीं का प्रमाण-पत्र, जाति प्रमाण-पत्र आदि को पहले ही स्कैन करके रखें. इन दस्तावेजों को अपलोड करने से पहले जांच लें कि इनका आकार 100 केबी से ज्यादा नहीं होना चाहिए.  

रेडियोग्राफर 

योग्यता : रेडियोग्राफी में बीएससी (ऑनर्स) या किसी मान्यता प्राप्त से विश्वविद्यालय    से रेडियोग्राफी में तीन साल की बीएससी की पढ़ाई की हो.
आयु सीमा : अधिकतम 45 वर्ष.
पदों की संख्या : 22
संभावित वेतनमान : रुपये 25,000 रुपये प्रतिमाह
  
मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट

योग्यता : मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीएससी इन मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी की डिग्री के साथ इससे जुड़े क्षेत्र में दो वर्ष का अनुभव प्राप्त होना चाहिए.
पदों की संख्या : 51 
संभावित वेतनमान : रुपये 21,970 रुपये प्रतिमाह

पेशेंट केयर को-ऑर्डिनेटर

योग्यता: लाइफ साइंस में रेगुलर रूप से स्नातक की डिग्री और योग्यता के बाद किसी अस्पताल में कम से कम एक साल का अनुभव जरूरी है.
आयु सीमा : 35 वर्ष से अधिक नहीं. 

पदों की संख्या : 08

संभावित वेतनमान : रुपये 21,970 रुपये प्रतिमाह