logo-image

DRDO में 630 पदों के लिए मांगे आवेदन, कल अप्लाई करने का अंतिम मौका

DRDO Recruitment 2022: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. इसके लिए  DRDO में साइंटिस्ट B के पदों (DRDO Recruitment 2022) पर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन की कल आखिरी तिथि है.

Updated on: 28 Jul 2022, 03:58 PM

नई दिल्ली:

DRDO Recruitment 2022: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. इसके लिए  DRDO में साइंटिस्ट B के पदों (DRDO Recruitment 2022) पर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन की कल आखिरी तिथि है. योग्य एवं उम्मीदवार जो अभी तक इन पदों पर अप्लाई नहीं कर पाएं हैं, वे DRDO की आफिशियल  वेबसाइट drdo.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे. इसके साथ कैंडिडेट को सीधे इस लिंक www.drdo.gov.in पर जाना होगा. यहां से वे इन रिक्तियां के लिए आवेदन कर सकेंगे. इसके साथ ही लिंक DRDO Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए आफिशियल नोटिफिकेशन (DRDO Recruitment 2022) को जांच सकते हैं. इस भर्ती के जरिए कुल 630 पदों को भरा जाएगा.

अहम तिथियां

आवेदन की शुरुआत- 06 जुलाई 2022
आवेदन करने की आखिरी तारीख- 29 जुलाई 2022

रिक्ति पदों के विवरण

DRDO में वैज्ञानिक ‘बी’ के लिए 579 पद हैं. 
DST में वैज्ञानिक ‘बी’ के लिए आठ पद हैं.
ADA में साइंटिस्ट/इंजीनियर ‘बी’ के लिए 43 पद हैं.  

दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के लिए मांगे आवेदन

दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 29 जुलाई तय की गई है. योग्य अ​भ्यर्थियों को इन भर्तियों के लिए जल्द से जल्द आवेदन कर देना चाहिए. इन भर्तियों में हेड कॉन्स्टेबल असिस्टेंट वायरलेस ऑपरेटर (AWO) टेली प्रिंटर ऑपरेटर (TPO) के 857 पदों पर भर्तियां मांगी गई हैं. वहीं कॉन्स्टेबल (ड्राइवर) के 1411 पदों पर भर्तियां होनी हैं. दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल (AWO/TPO) के 857 पदों पर होनी वाली भर्ती के लिए आयोग द्वारा जारी अधिकारिक अधिसूचना के अनुसार पहले चरण की परीक्षा अक्टूबर में आयोजित होगी.