logo-image

TNPSC में विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे, 27 अगस्त तक करें अप्लाई  

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) में युवाओं के लिए नौकरी के अवसर हैं. सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश रहे युवाओं के लिए बेहतर मौका है.

Updated on: 15 Aug 2022, 11:58 AM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) में युवाओं के लिए नौकरी के अवसर हैं. सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतर मौका है. TNPSC ने तमिलनाडु टाउन एंड कंट्री प्लानिंग में सबऑर्डिनेट सर्विस  Subordinate Services  और सर्वेयर-कम-असिस्टेंट ड्राफ्ट्समैन (Surveyor Cum Assistant Draughtsman) में फील्ड सर्वेयर  (Field Surveyor) और ड्राफ्ट्समैन (Draftsman) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.  जो योग्य उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं,  वे TNPSC की ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जा सकते हैं. इन पदों (TNPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 अगस्त है.

सीधे इस लिंक पर जाकर करें आवेदन

https://www.tnpsc.gov.in/ के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकेंगे. इसके साथ ही लिंक TNPSC Recruitment 2022 Notification PDF पर जाकर आधिकारिक नोटिफिकेशन (TNPSC Recruitment 2022) को जांच सकते हैं. इस भर्ती (TNPSC Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 1089 खाली पदों को भारा जाएगा.

अपरेंटिस के पदों पर आवेदन मांगे

भारत संचार निगम लिमिटेड/BSNL की ओर से अपरेंटिस के रिक्त पदों पर आवेदन मांगे हैं. इन भर्तियों के लिए आवेदन ऑनलाइन मोड पर होंगे. योग्य उम्मीदवार जो इस भर्ती में शामिल होंगे, वे उम्मीदवार अपना आवेदन भारत संचार निगम लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट mhrdnats.gov.in पर जाकर जमा कर सकेंगे.