logo-image

लॉ ग्रेजुएट के लिए सरकारी नौकरी पाने का अंतिम मौका, यहां से करें अप्लाई

इन पदों पर अप्लाई करने का अंतिम तारीख 24 दिसंबर 2019 है. इच्छुक उम्मीदवार 24 दिसंबर शाम 5 बजे तक अप्लाई कर सकते हैं.

Updated on: 23 Dec 2019, 10:04 AM

highlights

  • अगर आपने लॉ में ग्रेजुएशन या पोस्‍टग्रेजुएट कर रखा है और अभी भी आप जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है. 
  • आपकी नौकरी पाने की तलाश यहां आकर खत्म हो सकती है.
  • दरअसल गुवाहाटी हाईकोर्ट में लॉ क्‍लर्क के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है.

नई दिल्ली:

Sarkari Naukari: अगर आपने लॉ में ग्रेजुएशन (Law Graduate) या पोस्‍टग्रेजुएट (Law Post Graduate) कर रखा है और अभी भी आप जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है. आपकी नौकरी पाने की तलाश यहां आकर खत्म हो सकती है. दरअसल गुवाहाटी हाईकोर्ट में लॉ क्‍लर्क के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इस नोटिफिकेशन के तहत कुल 10 पदों पर नियुक्‍तियां की जानी है. अगर आप गुवाहाटी हाईकोर्ट में 10 लॉ क्लर्क पदों पर होने वाली भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट ghconline.nic.in पर विजिट कर ऑनलाइन अप्‍लाई कर सकते हैं. उम्मीदवारों को इन पदों पर अप्लाई करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को चेक करने की सलाह दी जाती है.

यह भी पढ़ें: CAA के विरोध में जामिया में 100 मीटर लंबे तिरंगे के साथ हुआ प्रदर्शन
आयु सीमा: (Age Limit)
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 38 वर्ष निर्धारित की गई है. इसी के साथ योग्य उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट नियमानुसार दिया जाएगा.

सेलेक्‍शन: (Selection Procedure)
लॉ क्‍लर्क पद पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और मौखिक परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

महत्वपूर्ण तिथियां (important Dates)
गुवाहाटी हाईकोर्ट में 10 लॉ क्लर्क पदों पर होने वाली भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन शुरू हो चुका है जिसकी अंतिम तारीख 24 दिसंबर 2019 (शाम 5:00 बजे तक) है. वहीं फीस शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 7 दिसंबर,2019 हैं. उम्‍मीदवार ध्‍यान दें कि अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख एक दिन यानी कि 24 दिसंबर है.

यह भी पढ़ें: CAA को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने भी खोला मुंह, 'दबंगई से कहा- CAA महत्वपूर्ण...

Direct link to apply for this post- Click Here