logo-image

PNB SO Recruitment: आवेदन के लिए 24 घंटे से भी कम का बचा है समय, फटाफट भरें फॉर्म

स भर्ती अभियान के तहत कुल 1025 पदों पर ज्वाइनिंग की जाएगी.ध्यान रहे कि आवेदन सिर्फ ऑनलाइन मोड में ही एक्स्पेट किया जाएगा.

Updated on: 24 Feb 2024, 07:59 PM

नई दिल्ली:

PNB SO Recruitment 2024: पीएनबी में स्पेशलिस्ट अधिकारी के 1025 पदों पर  भर्ती के लिए अब 24 घंटे से भी कम का टाइम बचा हुआ है. जो अभ्यर्थी बैंकिंग सेक्टर में नौकरी करना चाहते हैं वह तत्काल आवेदन कर दें. आवेदन विंडो 25 फरवरी, 2024 को बंद कर दी जाएगी. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर अप्लाई करना होगा. बता दें कि इस भर्ती अभियान के तहत कुल 1025 पदों पर ज्वाइनिंग की जाएगी.ध्यान रहे कि आवेदन सिर्फ ऑनलाइन मोड में ही एक्स्पेट किया जाएगा. इसके अलावा किसी और मीडियम में फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा. 

आवेदन शुल्क
सामान्य और अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने के लिए 1180 रुपये हैं. जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 59 रुपये भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड (रुपे/वीजा/मास्टर कार्ड), क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड/मोबाइल वॉलेट या यूपीआई के जरिए किया जा सकता है. 

कैसे करें आवेदन 
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन ऑनलाइन ही करें. बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर जारी नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें फिर आवेदन करें. ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं.

पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाएं.
होम पेज पर उपलब्ध रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करें.
पेज पर उपलब्ध स्पेशलिस्ट ऑफिसर पोस्ट लिंक पर क्लिक करें.
एक नया ड्रॉप डाउन बॉक्स खुलेगा जहां उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा.अपना पंजीकरण करें और आवेदन पत्र भरें.

आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें.
पेज डाउनलोड होने के बाद इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.