logo-image

आईडीबीआई बैंक में नौकरी पाने का मौका, आवेदन की अंतिम तिथि 30 सिंतबर 

आईडीबीआई बैंक ने हेड डाटा एनालिटिक्स, हेड प्रोग्राम मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी आईटी और डिप्टी सीटीओ डिजिटल के पदों पर आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर भर्ती अनुबंध के तहत होगी.

Updated on: 19 Sep 2022, 03:44 PM

नई दिल्ली:

आईडीबीआई बैंक ने हेड डाटा एनालिटिक्स, हेड प्रोग्राम मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी आईटी और डिप्टी सीटीओ डिजिटल के पदों पर आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर भर्ती अनुबंध के तहत होगी. योग्य उम्मीदवार 30 सितंबर 2022 तक आईडीबीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करते सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि तीस सितंबर 2022 है. कंपनी में हेड डाटा एनालिटिक्स का 1 पद, हेड प्रोग्राम मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी आईटी का 1 पद, डिप्टी सीटीओ डिजिटल का 1 पद है. विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए आपको अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. यहां पर पदों से संबंधित अधिसूचना को ध्यान से पढ़ लें. 

आयु सीमा

हेड डाटा एनालिटिक्स- 57 वर्ष 
हेड आईटी- 45-55 वर्ष 
डीटीसीओ- 45-55 वर्ष 

शैक्षणिक योग्यता

हेड-डेटा एनालिटिक्स- सरकार द्वारा मान्या प्राप्त विश्वविद्यालय संस्थान से एमसीए के साथ सांख्यिकी या किसी इंजीनियरिंग विषय में मास्टर या स्नातक की डिग्री या विज्ञान में स्नातक. 18 से 20 वर्ष का कुल अनुभव हो. 

हेड-प्रोग्राम मैनेजमेंट एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी आईटी- किसी भी इंजीनियरिंग विषय में मास्टर या बैचलर डिग्री या सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्थान से एमसीए के साथ विज्ञान में स्नातक. 18 से 20 वर्षों का कुल आईटी अनुभव.

डिप्टी सीटीओ डिजिटल- किसी भी इंजीनियरिंग विषय में मास्टर या स्नातक की डिग्री या सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्थान से एमसीए के साथ विज्ञान में स्नातक. 18 से 20 वर्षों का कुल आईटी अनुभव.

कैसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को पद के नाम को लिखते हुए अपना आवेदन recruitment@idbi.co.in पर भेजना होगा.