logo-image

IDBI Bank Recruitment 2020: आईडीबीआई बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के लिए नोटिफिकेशन जारी, यहां से करे Register

IDBI Bank Specialist Officers Recruitment 2020: इस भर्ती के माध्यम से बोर्ड एसओ के कुल 61 रिक्त पद भरने वाला है. कुल रिक्तियों में से 54 पद प्रबंधक (ग्रेड बी), 5 पद एजीएम (ग्रेड सी) और 2 पद ग्रेड डीजीएम (ग्रेड डी) के लिए हैं.

Updated on: 28 Nov 2019, 02:56 PM

highlights

  • IDBI बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के लिए भर्ती का जारी हुआ नोटिफिकेशनय 
  • इस भर्ती के माध्यम से बोर्ड एसओ के कुल 61 रिक्त पद भरने वाला है. 
  • Candidates ईडीबीआई बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर विजिट करके रजिस्टर कर सकते हैं.

नई दिल्ली:

IDBI Bank Recruitment 2020: IDBI Bank Specialist Officers (SO) भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (IDBI bank recruitment 2020) जारी कर दिया गया है. जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र हैं और आवेदन करना चाहते हैं वो आईडीबीआई बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर विजिट करके रजिस्टर कर सकते हैं. बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख या लास्ट डेट 12 दिसंबर 2019 है. उम्मीदवारों को सुझाव दिया जाता है कि रजिस्ट्रेशन करने के पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरुर पढ़ लें.

इस भर्ती के माध्यम से बोर्ड एसओ के कुल 61 रिक्त पद भरने वाला है. 

पद का नाम और संख्या
ग्रेड DGM (ग्रेड D) – 2
AGM (ग्रेड C) – 5
मैनेजर (ग्रेड B) – 54

यह भी पढ़ें: सीबीएसई (CBSE) ने जारी किया Class 12th के लिए History का सैंपल पेपर (Sample Paper), यहां से करें Check

कृषि अधिकारी पद (Agriculture Officer Post) के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों के पास आईसीएआर मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कृषि / मत्स्य / पशु चिकित्सा विज्ञान / डेयरी प्रौद्योगिकी और पशुपालन में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। संकाय पद व्यवहार विज्ञान (Faculty post Behavioural Sciences) के लिए, उम्मीदवारों को मनोविज्ञान में स्नातकोत्तर डिग्री या एचआरएम में एमबीए / व्यवहार विज्ञान की डिग्री होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली के स्‍कूलों में आज से शुरू हो रही है नर्सरी में एडमिशन की प्रक्रिया, जानें Details

60 प्रतिशत अंकों के साथ कॉमर्स ग्रेजुएट फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट पोस्ट और सीए / एमबीए के लिए ट्रांजैक्शन मॉनिटरिंग टीम - हेड पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं।
Fraud Risk Management, कृषि अधिकारी (Agriculture Officer) और Fraud Analyst के पदों के लिए आयु सीमा 25 से 35 वर्ष है। फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट - इंवेस्टिगेटर (चेकर) के पद के लिए आयु सीमा 28 से 40 वर्ष है, और संकाय के पदों के लिए आयु सीमा - व्यवहार विज्ञान और लेन-देन निगरानी टीम - हेड 35 से 45 वर्ष है।

Direct Link to download official notification

Direct Link to register for IBDI Bank Specialist officer