News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन

IBPS SO Mains Exam: आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर का कॉल लेटर जारी

IBPS SO Mains Exam: Institute of Banking Personal Selection-IBPS (इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर मुख्य परीक्षा (Specialist Officer Mains Exam) पास करने वाले अभ्यर्थियों के इंटरव्यू कॉल लेटर जारी कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 15 Feb 2020, 09:00:14 AM
IBPS SO Mains Exam

IBPS SO Mains Exam (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • IBPS ने SO Mains Exam के लिए जारी किया एडमिट कार्ड.  
  • इंटरव्यू कॉल लेटर IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से डाउनलोड कर सकते हैं.
  • आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू कॉल लेटर 14 फरवरी 2020 को जारी किए गए हैं.

नई दिल्ली:  

IBPS SO Mains Exam Admit Card: Institute of Banking Personal Selection-IBPS (इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर मुख्य परीक्षा (Specialist Officer Mains Exam) पास करने वाले अभ्यर्थियों के इंटरव्यू कॉल लेटर जारी कर दिया गया है. जो भी अभ्यार्थी आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर मुख्य परीक्षा पास कर चुके हैं और उन्हें इंटरव्यू में शामिल होना है, वे अपना इंटरव्यू कॉल लेटर IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से डाउनलोड कर सकते हैं.
आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए मुख्य परीक्षा 25 जनवरी 2020 को आयोजित की गई थी. मुख्य परीक्षा में उन्हीं उम्मीदवारों को शामिल होने की अनुमति दी गई है जिन्होंने IBPS SO 2019 की प्रारंभिक परीक्षा को पास किया था. प्रारंभिक परीक्षा 28 और 29 दिसंबर 2019 को देशभर के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए सोनिया गांधी-राहुल गांधी ब्रिगेड आमने-सामने, राज्‍यसभा सीटों के लिए भी जंग तेज

आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू कॉल लेटर को डाउनलोड करने के लिए ibps.in लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. आईबीपीएस एसओ इंटरव्यू कॉल लेटर 14 फरवरी 2020 को जारी किए गए हैं. उम्मीदवार इनको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर 29 फरवरी 2020 तक डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 163 पदों पर भर्ती की जाएगी.

फिलहाल मुख्य परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवारों के साक्षात्कार के बाद भर्ती के लिए अंतिम चयन सूची के लिए मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के अंकों के आधार पर मेरिट लिस्ट बनेगी. इसी मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: सीबीएसई 10वीं-12वीं की परीक्षा आज से, एग्जाम सेंटर पहुंचने में हो परेशानी तो करें इस APP का इस्तेमाल

IBPS SO Interview Admit Card: ऐसे करें डाउनलोड
Step 1. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं.
Step 2. होमपेज पर दिए गए IBPS SO Interview Admit Card के लिंक पर क्‍ल‍िक करें और नया पेज आने पर अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर या रोल नंबर व पासवर्ड/जन्‍म तिथि और सेक्‍योरिटी कोड एंटर करें.
Step 3. स्‍क्रीन पर आपका IBPS SO admit card आ जाएगा.
Step 4. उसे डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट लें. इंटरव्‍यू में एडमिट कार्ड के बगैर प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

Direct Link to visit official website

First Published : 15 Feb 2020, 08:48:52 AM

For all the Latest Sarkari Naukri News, Bank Jobs News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.