logo-image

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का अवसर, 100 पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी हो चुकी है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 अप्रैल, 2022 तय की है. 

Updated on: 11 Apr 2022, 08:59 PM

highlights

  • आवेदन बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर कर सकते हैं
  • खाली पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों  के लिए आवेदन मांगे हैं

नई दिल्ली:

Bank of Baroda Recruitment 2022: अगर आप बैंक की नौकरी करने की तैयारी कर रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर (AMO) और असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (AVP) के खाली पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों  के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया होगी. जो योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, वह अपना आवेदन बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर कर सकते हैं.
 
इतने पदों पर होगी भर्तियां

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी की गई भर्ती के जारिए 100 पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन होगा. इनमें से 47 पद एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर (AMO) और 53 पद असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (AVP) के लिए हैं. 
 
आवेदन प्र​क्रिया इस दिन समाप्त होगी

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती को लेकर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी हो चुकी है. बैंक ने आवेदन की अंतिम तिथि 26 अप्रैल, 2022 को तय की है. आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने में   अब काफी समय बाकी है. ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जल्द आवेदन पूरा कर लें.
  
शैक्षणिक योग्यता 

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों से पदों के अनुसार संबंधित क्षेत्र में योग्यताएं और अनुभव भी मांगे गए हैं. एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर (AMO) के पदों पर आवेदकों की आयु-सीमा न्यूनतम 26 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष हो. वहीं, असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (AVP) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु-सीमा 26 वर्ष और अधिकतम आयु-सीमा 40 वर्ष तक होनी चाहिए.

कैसे करें अपना आवेदन?

- उम्मीदवार नीचे दिए गए आासन दिशा-निर्देशों का पालन करके अपना आवेदन कर सकते हैं.
- सबसे पहले उम्मीदवार को बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in पर जाना होगा.
- इसके बाद होम पेज पर Career Page पर जाएं.
- इसके बाद Current Opportunities के सेक्शन पर जाना होगा.
- अब संबंधित भर्ती के लिंक पर क्लिक करें.
- आवेदन पत्र में मांगी गई जानकारी को दर्ज करें. 
- आवेदन शुल्क का भुगतान करें और उसे सबमिट बटन पर क्लिक करें.
- आवेदन पत्र को डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकलवा लें.