logo-image
लोकसभा चुनाव

Trigrahi Yoga In Gemini: जून में बना त्रिग्रही योग, इन 4 राशियों को नहीं रहेगी पेसों की कमी, शुरू होगा गोल्डन टाइम!

Trigrahi Yoga In Gemini: ज्योतिष के अनुसार, आज यानी 15 जून 2024 को सूर्य देव राशि परिवर्तन किए हैं. ऐसे में इस राशि परिवर्तन से त्रिग्रही योग का निर्माण हुआ जो कुछ राशियों के लिए लकी साबित होने वाला है.

Updated on: 15 Jun 2024, 01:40 PM

नई दिल्ली:

Trigrahi Yoga In Gemini: ज्योतिष के अनुसार, आज यानी 15 जून 2024 को सूर्य देव राशि परिवर्तन किए हैं. आज सूर्यदेव मिथुन राशि में प्रवेश किए, जहां पहले से ही बुध और शुक्र विराजमान हैं. बता दें कि 12 जून को बुध और 14 जून को शुक्र मिथुन राशि में गोचर किए थे. ऐसे में मिथुन राशि में तीन ग्रहों की युति से त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष की मानें तो ये त्रिग्रही योग कुछ राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ और भाग्यशाली माना जा रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कौन सी हैं वे भाग्यशाली राशियां. 

त्रिग्रही योग से इन राशियों को मिलेगा लाभ (Trigrahi Yoga In Gemini)

1. वृषभ राशि

त्रिग्रही योग बनने की वजह से वृषभ राशि वाले जातकों को भरपूर लाभ मिलने वाला है. इस राशि के जातकों को प्रॉपर्टी से जुड़े फायदे होंगे. कई दिनों से अटका हुआ धन वापस मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय गोल्डन टाइम माना जा रहा है. निवेश में लाभ मिलेगा. 

2. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए त्रिग्रही योग खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है. इस दौरान आपको जमकर लाभ मिलने वाला है. अचानक धन लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवारवालों के साथ समय बिताएंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

3. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए त्रिग्रही योग भाग्यशाली माना जा रहा है. नौकरी खोज रहे लोगों को मनचाही नौकरी प्राप्त हो सकती है. धन में वृद्धि होगी. बिजनेस में मुनाफा होगा. निवेश करने के लिए समय शुभ है. नौकरीपेशा हैं तो ट्रांसफर आपकी मनपसंद जगह पर हो सकता है. 

4. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए समय शुभ साबित होगा. व्यापार में लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे. नौकरीपेशा हैं तो आपके वेतन में वृद्धि होने के साथ ही पदोन्नति होगी. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. सेहत में सुधार होगा.

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)