logo-image

Surya ka Gochar: सूर्य का मीन राशि में गोचर, ये 5 राशियां रहें सतर्क, हो सकता है धन हानि के साथ व्यापार में घाटा

Surya ka Gochar: सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशि वाले जातकों के लिए सावधानी भरा रह सकता है. ज्योतिष की मानें इस गोचर के दौरान इन राशियों को फूंक-फूंक कर कदम रखना होगा. कहीं इन राशियों में आपकी राशि तो नहीं शामिल?

Updated on: 14 Mar 2024, 01:36 PM

नई दिल्ली :

Surya ka Gochar: सूर्य ग्रह आज यानि 14 मार्च 2024  को मीन राशि में गोचर किए. सूर्य ग्रह आज दोपहर 12 बजकर 36 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 13 अप्रेल की रात तक यहीं विराजमान रहेंगे. उसके बात 13 अप्रेल की रात मेष राशि में चले जाएंगे. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ परिणाम लेकर आने वाला है, लेकिन कुछ राशियों के लिए यह गोचर थोड़ा सावधानी भरा रह सकता है. आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में जिन्हें सूर्य गोचर से सावधान रहना होगा. 

सूर्यगोचर से इन 5 राशियों को रहना होगा सावधान 

1. वृष राशि 

वृष राशि राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर अनुकूल साबित होगा. इस दौरान आपको धन हानि का सामना करना पड़ सकता है.  इस राशि वाले जातकों को सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. काम में किसी तरह की अड़चन आ सकती है.

2. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान किसी तरह की परेशानियां आ सकती हैं. कार्यस्थल पर काम का बोझ अधिक रहेगा. आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है. करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर आपके सहकर्मी आपकी रुकावटों का कारण बनेंगे. 

3. सिंह राशि 

सिंह राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर मिलाजुला साबित होगा. इस गोचर के दौरान आपको बिजनेस में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. अधिक खर्च करने से बचें. लेन-देन में सावधानी बरतें. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है. 

4. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  लेनदेन में सावधानी बरतें, अधिक खर्च करने से बचें. वरना कर्ज लेने तक की नौबत आ सकती है. कन्या राशि वाले जातक कार्यस्थल पर अधिक दबाव महसूस कर सकते हैं. 

5. मीन राशि 

मीन राशि वाले जातकों के लिए सूर्य गोचर ठीक-ठाक रहेगा. इस गोचर के दौरान आपको धन लाभ तो होगा ही लेकिन आप बचत बिल्कुल नहीं कर पाएंगे. घर पर तनाव का माहौल रहेगा. परिवारवालों के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव संभव.  

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

ये भी पढ़ें - 

Surya Gochar 2024: इन 6 राशियों के लिए वरदान साबित होगा सूर्य गोचर, चमक उठती है किस्मत, मिलेगी सफलताएं