logo-image
लोकसभा चुनाव

Sun Transit 2023: 16 दिसंबर से इन 6 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, मिलने वाला है जबरदस्त लाभ!

Shukra Gochar 2023: सूर्य के धनु राशि में गोचर से सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा. लेकिन ये 6 राशियां ऐसी हैं जिनको जमकर लाभ मिलने वाला है. आइए जानते हैं शुक्र गोचर की लकी राशियां.

Updated on: 08 Jan 2024, 04:09 PM

नई दिल्ली :

Sun Transit 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव 16 दिसंबर 2023 को धनु राशि में गोचर करेंगे. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव 16 दिसंबर को शाम  04 बजकर 09 मिनट पर धनु राशि में प्रवेश करेंगे और फिर 15 जनवरी 2023 को दोपहर 2 बजकर 54 मिनट पर मकर राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में इस राशि परिवर्तन से सभी 12 राशि वाले जातकों पर अशुभ और शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. लेकिन ये 6 राशियां ऐसी हैं जिन्हें इस गोचर के दौरान काफी लाभ मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो 6 राशियां. 

1. मेष राशि 

सूर्य गोचर से मेष राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी. इन्हें नई नौकरी मिलने की संभावना है.करियर में जोरदार सफलता मिलेगी. आमदनी बढ़ेगा. कमाई का नया जरिया मिलेगा. सेहत में सुधार होगा. आपका आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा. 

2. मिथुन राशि 

सूर्य गोचर मिथुन राशि वाले जातकों के लिए काफी लाभदायक साबित होने वाला है. इस गोचर के दौरान इन्हें जोरदार सफलता मिलेगी. अचानक धन लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवारवालों का साथ मिलेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. 

3. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर बेहतरीन साबित होने वाला है. बिजनेस में मुनाफा मिलेगा.नौकरी खोज रहे लोगों को सफलता मिलेगी. सेहत में सुधार होगा.  कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. इस दौरान आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. 

4. धनु राशि 

धनु राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर शुभ साबित होने वाला है. इस गोचर के दौरान आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर में खुशियां आएंगी. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. सेहत ठीक रहेगा. 

5. कुंभ राशि

इस गोचर के दौरान आपको लाभ ही लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. सेहत बेहतर रहेगा. कमाई का जरिया बढ़ेगा. आमदनी बढ़ेगी. घर में खुशियां आएंगी. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन बनेगा.

6. मीन राशि

इस राशि परिवर्तन से मीन राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. आपके पद और प्रतिष्ठा में  वृद्धि होगी. इस गोचर से मीन राशि वाले को लाभ ही लाभ मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

ये भी पढ़ें -

Surya Gochar 2023: सूर्य का गोचर इन राशियों के लिए लाया है सौगात, जानें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर