logo-image

Signs Of Lucky Women: धन लक्ष्मी होती हैं ऐसी लड़कियां, ससुराल में जाते ही कर देती हैं पति का भाग्योदय

Signs Of Lucky Women: शादी की उम्र हो जाए तो अच्छे जीवनसाथी की तलाश शुरू हो जाती है. आप धोखा ना खा बैठें इसलिए हम आपको धन लक्ष्मी लड़कियों की पहचान बता रहे हैं जो आते ही आपके जीवन में भाग्योदय कर देंगी.

Updated on: 30 Oct 2023, 03:26 PM

नई दिल्ली :

Signs Of Lucky Women: आप शादी के लिए लड़की देखने जाने वाले हैं तो भाग्यशाली लड़की की पहचान जान लीजिए. आप लड़की से मिलते ही ये जान जाएंगें कि उसका साथ आपके भाग्य को कितना चमकाने वाला है. वो आपके कुल के नाम को कितना ऊंचा करने वाली है. ऐसा नहीं है कि मॉर्डन लड़की अच्छी या कुटिल होगी या फिर साधारण सी दिखने वाली लड़की संस्कारी होगी, इस धोखे से बचने के लिए भाग्यशाली औरतों की पहचान कैसे करनी है ये जान लीजिए. 

सब सुख भोगती हैं ऐसी लड़कियां 

जिस लड़की का चेहरा चंद्रमा के समान गोल, शरीर का रंग गोरा, आंखें थोड़ी बड़ी और होंठ हल्की सी लालिमा लिए हुए हों तो वह कन्या अपने जीवन काल में सभी सुख भोगती है.

पतिव्रता होती हैं ऐसी लड़कियां

जिस स्त्री के शरीर का रंग सोने के समान हो और हाथों का रंग कमल के समान गुलाबी हो तो वह हजारों पतिव्रताओं में एक होती है...

किस्मत की धनी होती हैं ऐसी लड़कियां 

जिन लड़कियों की आंखों के ऊपर नीचे की स्किन हल्की लाल, पुतली का रंग काला, सफेद भाग गाय के दूध के समान तथा भौहें का रंग काला हो वह स्त्री बहुत किस्मत की धनी होती हैं.

कुल का नाम बढ़ाने वाली होती हैं ऐसी लड़कियां 

जो स्त्री गौरी अथवा सांवले रंग की हो, चेहरा, दांत और माथा चिकना हो वो बहुत भाग्यवान होती है और अपने कुल का नाम बढ़ाने वाली होती है.

सौभाग्यशाली होती हैं ऐसी लड़कियां

जिन महिलाओं के दोनों हाथ, अंगूठा और उंगुलियां सामने की तरफ होती है और कोमल पतली होती हैं वो सौभाग्यशाली होती है.

तो आप अगर अगली बार जब भी लड़की देखने जाएं या अपना पार्टनर चुनें तो इन गुणों को जरुर देंखे. साथ में लड़की का नेचर और बैक ग्राउंड तो देखना ही चाहिए. जीवन साथी का चुनाव कभी भी जल्दबाज़ी में नहीं करना चाहिए. कुंडली मिलान आपको किसी भी धोखे से बचाने में मदद कर सकता है. आप किसी विद्वान पंडित को कुंडली दिखाकर अगर किसी से शादी करते हैं तो वो आपको जीवन में आने वाली सभी चुनौतियों से पहले ही अवगत करा देते हैं. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)