logo-image

Shani Chandra Yuti 2023 : शनि और चंद्रमा की युति से बनेगा विष योग, इन 3 राशि पर पड़ेगा असर

सभी ग्रह का अपना एक अलग महत्व है.

Updated on: 13 May 2023, 11:21 AM

नई दिल्ली :

Shani Chandra Yuti 2023  : सभी ग्रह का अपना एक अलग महत्व है. ये जब भी राशि परिवर्तन करते हैं, तब इसका असर शुभ और अशुभ असर 12 राशि के जातकों पर देखने तो मिलता है. अब ऐसे में चंद्रमा और शनि की युति भी बनने जा रहा है. जिसे विष योग कहा जा रहा है.  जो बहुत ही अशुभ है. इसका असर 3 राशि के जातकों पर खास देखने को मिल सकता है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में शनि-चंद्र की युति से कौन से ऐसे 3 राशि हैं, जिनके जीवन में प्रभाव पड़ेगा, इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

ये भी पढे़े - Surya Gochar 2023 : दिनांक 14 मई को सूर्य करेंगे वृष राशि में गोचर, 3 राशि वालों को नई नौकरी की होगी प्राप्ति

शनि-चंद्र की युति से इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

1. कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए शनि और चंद्र की युति से विषे योग बनेगा. जिससे आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा . वहीं जिन राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है, उन्हें सतर्क रहने की आश्यकता है. इस समय कोई भी शुभ काम करने से बचें. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. वाद-विवाद की संभावना बन रही है. वाहन चलाते समय सावधान रहें. 

2. कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए विष योग कई चुनौति लेकर आया है. आपके ऊपर शत्रु हावी हो सकते हैं. मानसिक तनाव भी भड़ सकता है. स्वास्त्य भी बिगड़ सकता है. पैसों की तंगी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है. फिजूलखर्च करने से बचें. 

ये भी पढ़ें -  Kali Mirch Ke Upay 2023 : काली मिर्च के इन अचूक उपायों से दूर होंगी सभी परेशानियां, मिलेगी कामयाबी

3. मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए विष योग अनचाही यात्रा लेकर आया है. वाद-विवाद होने की संभावना है. सेहत का खास ध्यान रखें. अभी सिर्फ अपने काम से काम रखें. किसी से फालतू बहस न करें. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कोई काम करें. आपको जल्द नई नौकरी के योग बन रहे हैं.