logo-image

Shani Asta 2023: 31 जनवरी को शनि हो जाएंगे अस्त, 5 राशि वाले हो जाएं सावधान

दिनांक 31 जनवरी 2023 को शनि कुंभ राशि में अस्त हो जाएंगे.

Updated on: 23 Jan 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली :

Shani Asta 2023: दिनांक 31 जनवरी 2023 को शनि कुंभ राशि में अस्त हो जाएंगे. वहीं अगले 33 दिनों तक बेहद कमजोर अवस्था में रहने की संभावना है. ग्रह-नक्षत्रों के परिवर्तन से कई लोगों के जीवन में बेहद अहम बदलाव देखने को मिल सकता है. ज्योतिष शास्त्र में शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से पांच राशि वालों का जीवन प्रभावित होगा. उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में उन पांच राशियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें सतर्क रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें-Vaastu Habits 2023 : भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, वरना हो जाएंगे कंगाल

 पांच राशि वाले हो जाएं सावधान

1.मेष राशि
शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से मेष राशि के जातकों की सामाजिक छवि नुकसान होने की संभावना है. व्यापार में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो फिलहाल अभी के लिए टाल दें. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. 

2.कर्क राशि 
कर्क राशि वालों के करियर में कुछ अहम बदलाव हो सकता है. पार्टनरशिप में बिजनेस करने वाले लोगों को अपनों से सावधान रहने की जरूरत है. अगर आप किसी शुभ काम के लिए जा रहे हैं, तो फिलहाल के लिए टाल दें. शादीशुदा जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. 

3.सिंह राशि 
सिंह राशि वालों को सेहत संबंधी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. तनाव में आकर कोई काम न करें. आपका बजट बिगड़ सकता है. अशुभ समाचार मिलने की संभावना है. कोई भी फैसला करें, तो सोच-समझकर ही करें. 

4.वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों को वाद-विवाद से दूर रहने की जरूरत है. भाई-बहन के साथ रिश्ते प्रभावित हो सकते हैं. कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो सोच-समझकर ही करें. आप किसी मुश्किल पर पड़ सकते हैं. यात्रा करने में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें-Ganesha Jayanti 2023 : गणेश जयंती के दिन करें ये सरल उपाय, सारी समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

5.कुंभ राशि
कुंभ राशि के स्वामी शनि हैं. इसी राशि में शनि के अस्त होने से आपको अपने करियर में संभलकर रहने की जरूरत है. नई नौकरी का तलाश कर रहे जातकों के जीवन में कई समस्याएं आ सकती हैं. पार्टनर के साथ वाद-विवाद करने से बचें. रिश्तेदारों के साथ अनबन होने की संभावना है. मां के सेहत पर ध्यान दें.