logo-image

Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों पर मंडरा रहा है खतरा, तुरंत चेक कर लें कहीं ये आपकी राशि तो नहीं

Weekly Horoscope 30th October to 5 November 2023: नया सप्ताह शुरू होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार इस हफ्ते कई राशि के जातकों को परेशानी उठानी पड़ सकती है. कहीं ये आपकी राशि तो नहीं?

Updated on: 29 Oct 2023, 02:52 PM

नई दिल्ली:

Weekly Horoscope 30th October to 5 November 2023:  नए हफ्ते की शुरुआत कल यानी 30 अक्टूबर से होने वाली है.  ऐसे में नया सप्ताह कुछ राशि वाले जातकों को बेहद परेशान करने वाला है. इनका दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. इन राशियों को बहुत सावधानी की जरूरत होगी. वृष राशि वाले जातकों को इस हफ्ते किसी से वाद-विवाद में पड़ने से बचना चाहिए.  वहीं कर्क राशि वाले जातकों को इस हफ्ते बेहद सावधान रहने की जरूरत है तो चलिए जानते हैं आने वाला सप्ताह किन राशियों के लिए परेशानी भरा रहने वाला है. 

1. वृष साप्ताहिक  राशिफल

वृष राशि वाले इस हफ्ते किसी से वाद-विवाद में न पड़ें और अपशब्द कहने से भी बचें. इस हफ्ते आप मानसिक रूप से प्रभावित हो सकते हैं. आप बेहतर पैकेज वाली नई नौकरी के लिए नौकरी छोड़ने पर विचार कर सकते हैं. आप धन से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. इस सप्ताह अपनी सेहत का ध्यान रखें. कार्यस्थल पर सावधान रहें क्योंकि आपके विरुद्ध कुछ मुद्दे उठाए जाएंगे. आप नौकरी के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. 

2. कर्क साप्ताहिक  राशिफल

कर्क राशि वाले जातकों को इस हफ्ते बेहद सावधान रहने की जरूरत है. ऑफिस की राजनीति को लेकर सतर्क रहें क्योंकि कोई सहकर्मी आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकता है. आप चुनौती को पूरी लगन से संभालें. कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें और प्रत्येक सौंपे गए कार्य को समय पर पूरा करें.  विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी. आप नौकरी छोड़ने पर भी विचार कर सकते हैं. लंबे समय से चला आ रहा रिश्ता शादी में बदल सकता है. इस हफ्ते आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. 

3. सिंह साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह वाद-विवाद से बचें और सभी छोटे-मोटे विवादों को बातचीत से सुलझाने का प्रयास करें. सप्ताह के पहले भाग में किसी खास व्यक्ति से मिलकर खुश होंगे. इस हफ्ते अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक देंगे. आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के पहले भाग में छोटी-मोटी आर्थिक दिक्कतें रहेंगी. इस हफ्ते खर्चे भी अधिक होंगे. किसी भाई-बहन को कानूनी मुद्दों के लिए वित्तीय सहायता की आवश्यकता होगी. 

4. कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि वाले जातक अपने प्रोफशनल लाइफ और निजी जिंदगी में किसी तरह की लापरवाही करने से बचें. रिश्तों में कुछ छोटी-मोटी मनमुटाव आ सकती है. शादीशुदा लोगों के लिए सप्ताह शुभ नहीं है. इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. करियर में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में मुनाफा होगा.  छात्रों को सप्ताह ख़त्म होने से पहले अच्छी ख़बर मिलेगी. 

5. धनु साप्ताहिक राशिफल 

धनु राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. कार्यक्षेत्र में कामकाज को लेकर परेशान रह सकते हैं. नौकरी-व्यवसाय से जुड़े लोगों को भी थोड़ी परेशानी झेलनी पड़ सकती है. खान-पान का ख्याल रखें वरना पेट संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. लव लाइफ में खुशिया आएंगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 30 Oct- 05 Nov 2023: इन राशियों की बदलेगी जिंदगी, धन-दौलत से भर जाएगा घर, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Lucky Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को मिलने वाला है बंपर लाभ, इन राशि वालों के लिए सप्ताह रहेगा बेहद लकी