logo-image

Navpancham Rajyog 2022: इस दिन बनने जा रहा है नवपंचम राजयोग, चमकेगी 3 राशियों की किस्मत !

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों की चाल से इसका हमारे जीवन में खास असर पड़ता है

Updated on: 15 Nov 2022, 06:27 PM

नई दिल्ली :

Navpancham Rajyog 2022 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों की चाल से इसका हमारे जीवन में खास असर पड़ता है, बता दें ग्रह-नक्षत्र के बदलने से 11 नवंबर को गुरु और शुक्र योग में नवपंचम राजयोग बन रहा है. इसके साथ 16 नवंबर को सूर्य वृश्चिक राशि में गोचर करने जा रहा है, जिससे कुछ राशियों के लिए ये गोचर शुभ माना जा रहा है,तो किसी के लिए ये गोचर अशुभ माना जा रहा है, तो ऐसे में जिन राशियों के स्वामी गुरु, बुध,सूर्य और शुक्र है, उनके लिए नवपंचम योग बेहद खास है. तो आज हम अपने इस लेख में बात करेंगे कि कौन सी तीन राशि है, जिनके लिए यह राजयोग बेहद खास माना जा रहा है.

इन राशियों के लिए बनने जा रहा है राजयोग

1- वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए ये राजयोग बेहद खास है, जो लोग नौकरी और बिजनेस की तलाश में हैं, उनको सफलता मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. 

2- कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए नवपंचम योग बेहद खास संयोग लेकर आया है, इस योग में आपको हर क्षेत्र में सफलता मिल सकती है.वहीं अगर आपका काम किसी वजह से अटका हुआ है तो पूरे होने के प्रबल योग बन रहे हैं. प्रेम-प्रसंग के मामले में किस्मत बदल सकती है.

3-कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए यह गोचर बेहद शुभ परिणाम लेकर आया है,आपका सभी काम मन मुताबिक पूरा होगा. आईटी क्षेत्र से जुड़े छात्रों को खुशखबरी मिल सकती है.