News Nation Logo
Banner

31 जनवरी को आपकी किस्मत बदलेगा बुध, इन 6 राशियों पर होगा गहरा प्रभार

आपके जीवन के हर कार्य पर ग्रहों का गहरा प्रभाव पड़ता है. हर ग्रह प्रत्येक व्यक्ति की राशि को अपनी चाल के अनुसार प्रभावित करते हैं बता दें 31 जनवरी से बुध सभी राशियों में गोचर अवस्था में होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Sahista Saifi | Updated on: 29 Jan 2020, 08:00:50 PM
31 जनवरी को आपकी किस्मत बदलेगा बुध, इन 6 राशियों पर होगा गहरा प्रभार

31 जनवरी को आपकी किस्मत बदलेगा बुध, इन 6 राशियों पर होगा गहरा प्रभार (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • 31 जनवरी से बुध सभी राशियों में गोचर अवस्था में होगा
  • 31 जनवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करेगा
  • यह समय आपके लिए थोड़ा कठिन साबित होगा

नई दिल्ली:

आपके जीवन के हर कार्य पर ग्रहों का गहरा प्रभाव पड़ता है. हर ग्रह प्रत्येक व्यक्ति की राशि को अपनी चाल के अनुसार प्रभावित करते हैं बता दें 31 जनवरी से बुध सभी राशियों में गोचर अवस्था में होगा.आज हम आपको बताएंगे कि आने वाले दिनों में ग्रहों की चाल अपकी राशि को कैसे प्रभावित करेगी

कुंभ राशि
31 जनवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करेगा. यह 7 अप्रैल तक इसी राशि में स्थित रहेगा. बुध को संचार, बुद्धी और वाणी का कारक माना जाता है. वहीं बुध 17 फरवरी से लेकर 10 मार्च के मध्य वक्री अवस्था में रहेगा. जिसके चलते यह समय काफी अच्छा बीतने वाला है.

मेष राशि
आपकी राशि में बुध गोचर अवस्था में मौजूद होगा. जिसके चलते आपकी कार्य क्षमताओं में बढ़ोतरी का योग बन रहा है. आपकी कार्य कुशलता बढ़ेगी. आमदनी के साधन बढ़ेंगे. यह समय आपके लिए अनुकूल साबित होगा

यहां पढ़ें: वसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती को अर्पित करें ये चीजें, बदल जाएगी आपकी जिंदगी

वृष राशि
बुध गोचर अवस्था में है. जिसके चलते आपको कार्यक्षेत्र में उन्नति प्राप्त होगी. आप अपने ज्ञान और बुद्धि के बल पर अपने कार्य का अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. जिससे आपको काफी लाभ होगा. वहीं अगर आप व्यापारी हो तो आपके व्यापार का विस्तार होगा.

मिथुन राशि
यह समय आपके लिए बेहद शुभ होगा. इससे आपको प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में लाभ होगा. नए घर में प्रवेश करने के योग बन रहे हैं. आपके मान सम्मान में बढोतरी होगी. धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बनेंगे.

कर्क राशि
यह समय आपके लिए थोड़ा कठिन साबित होगा. आपके लिए संघर्ष बढ़ जाएगा. जिससे आपको थोड़ी सफलता मिलेगी. बेवजह यात्राएं करने का योग बन रहा है. फिजूल खर्च बढ़ जाएंगे.

यहां पढ़ें: Basant Panchami 2020: बसंत पंचमी कब है? 29 या 30 जनवरी को?

सिंह राशि
आपका शादीशुदा जीवन बेहतर होगा. जीवनसाथी और आपके बीच नजदीकियां बढ़ेंगी. साथ ही आपके पारिवारिक जीवन में भी खुशियों का माहोल बनेगा. घर में लक्ष्मी आने के योग है. आपके लिए यह समय बेहद आनंदमय होगा.

First Published : 29 Jan 2020, 08:00:50 PM

For all the Latest Religion News, Dharm News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×