logo-image

Dimple Girls Direct Link With Maa Lakshmi: गालों पर डिंपल पड़ने वाली लड़कियों से मां लक्ष्मी का होता है सीधा नाता, जिस घर रखती हैं कदम हो जाते हैं व्यारे न्यारे

सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के शारीरिक अंगों और उसकी आकार के आधार पर स्वभाव और भविष्य की गणना की जाती है. ऐसे में आज हम अपको उन लड़कियों की विशेषता बताने जा रहे हैं जिनके गालों पर डिंपल होता है. ऐसी लड़कियों पर मां लक्ष्मी की खास कृपा होती है.

Updated on: 07 May 2022, 11:33 AM

नई दिल्ली :

Dimple Girls Direct Link With Maa Lakshmi: ज्योतिष शास्त्र की तरह सामुद्रिक शास्त्र भी व्यक्ति के स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य की जानकारी देता है. ज्योतिष शास्त्र व्यक्ति की राशि के आधार पर ये गणना करता है. तो सामुद्रिक शास्त्र व्यक्ति के शरीर के अंगों के आकार, रंग, शरीर के निशान आदि के आधार पर ये गणना करता है. हर व्यक्ति के शरीर की बनावट अलग होती है और उसी पर निर्भर करता है व्यक्ति का स्वभाव और भविष्य. ऐसे में आज हम अपको उन लड़कियों की विशेषता बताने जा रहे हैं जिनके गालों पर डिंपल होता है. ऐसी लड़कियों पर मां लक्ष्मी की खास कृपा होती है. 

यह भी पढ़ें: Mohini Ekadashi 2022, Vrat Paran Mistake Negative Effect: व्रत पारण के समय अक्सर लोग कर देते हैं ये बड़ी गलती, फिर भुगतना पड़ता है आजीवन खामियाजा

गालों की बनावट से जानें व्यक्ति का स्वभाव
- सामुद्रिक शास्त्र में बताया है कि वो लड़कियां जिनके गालों पर  डिंपल पड़तके हैं उनकी आर्थिक स्थिति अन्य लड़कियों की तुलना में बहुत अच्छी होती है. ये लड़कियां जीवन में खूब सुख पाती हैं. पैसों की कभी तंगी नहीं रहती. खुले हाथों से खर्च करती हैं. साथ ही, शादी के  बाद भी इन लड़कियों का जीवन खुशहाली बना रहता है. 

- गालों पर काला तिल होने वाली लड़कियां बहुत ही भाग्यशाली मानी जाती हैं. जीवन में हर कार्य में सफलता पाती हैं. वहीं, पुरुषों के गाल पर काला तिल शुभ नहीं माना जाता. सामुद्रिक शास्त्र में ऐसा होना अशुभ बताया गया है. 

- सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार गुलाबी और उभरे हुए गालों वाले लोग भी किस्मत के धनी होते हैं. एक खुशहाल जीवन जीते हैं . ये लोग जिस भी कार्य को करते हैं, उसमें सफलता ही हासिल करते हैं. साथ ही, ये लोग उस काम को पूरा करके ही दम लेते हैं. 

- गालों में उभार न होने वाले जातक या फिर पिचके हुए गाल वाले जातकों को लेकर कहा जाता है कि इन लोगों को पारिवारिक सुख नहीं मिल पाता. ये इस मामले में कच्चे होते हैं.