logo-image

Weekly Lucky Horoscope: इन 6 राशियों के लिए बेहद लकी साबित होगा सप्ताह, भगवान शिव हर ख्वाइश करेंगे पूरी

Weekly Horoscope 18th to 24th March 2024: नया सप्ताह 18 मार्च 2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये लकी राशियां.

Updated on: 18 Mar 2024, 06:22 AM

नई दिल्ली:

Weekly Horoscope 18th to 24th March 2024: नया सप्ताह 18 मार्च  2024 दिन सोमवार से शुरू होने वाला है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा. आने वाला सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. ज्योतिष की मानें तो नया सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए सप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि आने वाला सप्ताह किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है. 

1. मेष राशि

इस हफ्ते मेष राशि वाले जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. आय के नए स्रोत मिलेंगे. कमाई का नया जरिया मिलेगा. भाई-बहनों के बीच प्यार बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए सप्ताह शुभ रहेगा. 

2. मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह अच्छा रहने वाला है. नौकरी खोज रहे लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. बेरोजगार युवाओं को नई नौकरी मिलेगी. 

3.  कर्क राशि 

इस हफ्ते कर्क राशि वाले जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. आय के नए स्रोत मिलेंगे. कमाई का नया जरिया मिलेगा. भाई-बहनों के बीच प्यार बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरीपेशा जातकों के लिए सप्ताह शुभ रहेगा. 

4. कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह नई सौगात लेकर आया है. इस दौरान आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. 

5. तुला राशि 

तुला राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह शुभ रहेगा. आपके काम में तेजी आएगी. कड़ी मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा. करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. सेहत बेहतर रहेगा. आर्थिक लाभ मिलेगा. 

6. मीन राशि 

मीन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह अत्यंत लाभकारी है. कई दिनों से अटका हुआ पैसा आपको वापस मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य में सुधार होगा.  दांपत्य जीवन में मजबूती आएगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

ये भी पढ़ें -

Weekly Horoscope 18 to 24 March 2024: नया सप्ताह लगाएगा इन राशियों के लिए बहुत सारी खुशियां, जानें अपना हाल