logo-image

Lucky Zodiac Signs 2023: तीन राशियों के लिए बेहद खास है नया साल, जीवन में आने वाली है खुशियां ही खुशियां

साल 2022 का आखिरी महीना शुरु हो चुका है.

Updated on: 02 Dec 2022, 12:25 PM

नई दिल्ली :

Lucky Zodiac Signs 2023 : साल 2022 का आखिरी महीना शुरू हो चुका है. इसके बाद अब कुछ ही दिनों में नए साल की शुरुआत हो जाएगी. ऐसे में ग्रह-नक्षत्र की दृष्टिकोण से देखा जाए, तो इनके परिवर्तन से कुछ राशियों पर इसका अच्छा असर और बुरा असर देखने को मिलेगा. किसी को धन प्राप्ति होगी, तो किसी को धनहानि होने की भी संभावना है. तो आइए जानते हैं, कि साल 2023 में कौन सी राशि को लकी माना जा रहा है, जिनकी बंद किस्मत का दरवाजा खुलने वाला है. जिनकी सारी समस्याएं समाप्त होने वाली है.

ये तीन राशि हैं लकी, आपके सारे सपने होंगे सच 
ज्योतिष शास्त्र में नया साल कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है. ऐसे में इन राशि वालों को अभी से अच्छे दिनों की तैयारियां शुरू कर देना चाहिए. आइए जानते हैं कौनसी  हैं वो तीन राशियां. 

1. मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए 2023 का साल बेहद शुभ परिणाम लेकर आया है. आपकी पदोन्नति होगी. विवाह के लिए रिश्ते आ सकते हैं. जो छात्र प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलेगी. आपका नया साल मान-सम्मान से भरा होगा. आपको नए अवसर प्राप्त होंगे.


2. तुला राशि को होगा लाभ
तुला राशि वालों के लिए साल 2023 बेहद खास माना जा रहा है. करियर और प्यार दोनों के मामले में आपको सफलता मिलेगी. आप जिस भी काम को करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलने के प्रबल योग बनते दिखाई दे रहे हैं. व्यापारियों को व्यापार में बढ़ोतरी होगी. कोई भी काम करें तो निष्पक्षता के साथ निडर होकर करें. आपको जरूर सफलता मिलेगी. पारिवारिक मामले में आपको काफी फायदा होगा. आपको नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे.

ये भी पढ़ें-Shani Dev 2022 : दिसंबर में रहेगा शनि का प्रकोप, इन राशियों को बचकर रहने की है जरूरत


3. वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि वालों के लिए नया साल बेहतरीन मौका लेकर आया है. नया साल आपके लिए तरक्की के नए मार्ग खोलेगा. आपके सारे काम बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे. सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है.