logo-image

Love Weekly Rashifal: इन राशियों के लिए रोमांस से भरा रहेगा सप्ताह, पढ़ें साप्‍ताहिक लव राशिफल

Love Weekly Rashifal: ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए भी बेहद अहम रहने वाला है. आइए जानते हैं लव के लिहाज से सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह.

Updated on: 08 Apr 2024, 01:44 PM

नई दिल्ली :

Love Weekly Rashifal: 8 अप्रैल से नया सप्ताह शुरू हो चुका है. लव के लिहाज से यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों को सफलता मिलने वाली है. अगर लव के लिहाज से बात करें तो यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए लव के लिहाज से यह सप्ताह कैसा रहेगा. जानिए साप्‍ताहिक लव राशिफल 08 से 14 अप्रैल 2024.

साप्ताहिक लव राशिफल (08 अप्रैल से 14 अप्रैल 2024)

1. मेष साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. अपने प्रिय के साथ धैर्य रखें और गलतफहमियों से बचें. सप्ताह के अंत में आपको कोई सुखद समाचार मिल सकता है. 

2. वृष साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन रोमांटिक रहेगा. अपने प्रिय के साथ कुछ खास समय बिताने का मौका मिलेगा. यदि आप सिंगल हैं, तो किसी नए व्यक्ति से मिलने की संभावना है. 

3. मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने प्रेम जीवन में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने प्रिय के साथ शांत रहकर बातचीत करें. सप्ताह के अंत में स्थिति सुधरेगी. 

4. कर्क साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन मधुर रहेगा. अपने प्रिय के साथ आपसी समझ और विश्वास बढ़ेगा. सप्ताह के अंत में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. 

5. सिंह साप्ताहिक लव राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने प्रेम जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. अपने प्रिय के साथ धैर्य रखें और गलतफहमियों से बचें. सप्ताह के अंत में स्थिति सुधरेगी. 

6. कन्या साप्ताहिक लव राशिफल

कन्या राशि वाले जातकों के लिए नया सप्ताह शानदार रहेगा. इस हफ्ते पार्टनर के साथ चल रही गलतफहमियां दूर हो जाएंगी. आपके रिश्ते मजबूत होंगे. 

7. तुला साप्ताहिक लव राशिफल

तुला राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा. इस हफ्ते आप दोनों के बीच  कुछ बातों को लेकर बड़ा झगड़ा हो सकता है. मानसिक रूप से आप परेशान रहेंगे. 

8. वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल

इस हफ्ते आपकी लव लाइफ में दरार आ सकती है. जीवनसाथी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. आप दोनों के संबंध बिगड़ सकते हैं. 

9. धनु साप्ताहिक लव राशिफल

धनु राशि वाले जातक पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा. सप्ताह रोमांटिक रहेगा. साथी से कोई सरप्राइज मिलेगा. 

10. मकर साप्ताहिक लव राशिफल

इस हफ्ते मकर राशि वाले जातकों की लव लाइफ शानदार रहेगी. इस हफ्ते आपकी लव लाइफ में कोई बड़ा फेरबदल हो सकता है. कहीं बाहर जा सकते हैं. 

11. कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल

सिंगल लोगों के लिए शादी के लिए कोई रिश्ता आ सकता है. वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा. सप्ताह रोमांटिक रहेगा. लव लाइफ में खुशियां बनी रहेगी. 

12. मीन साप्ताहिक लव राशिफल

मीन राशि वाले जातक इस हफ्ते अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. इस राशि के जातक अपने क्रश को प्रपोज करेंगे. वह आपके  प्रपोजल को एक्सेप्ट करेगा