logo-image

Lahsun Ke Totke: लहसुन के इन अचूक टोटकों से हो जाएंगे आपके व्यारे-न्यारे, भर भर कर बरसेगा धन और मां लक्ष्मी आएंगी आपके द्वारे

Lahsun Ke Totke: आज हम आपको लहसुन के वो जबरदस्त टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हें एक बार आजमाकर अगर आपने देख लिया तो बस आपके व्यारे-न्यारे हो जाएंगे और भर भर कर धन बरसेगा. साथ के साथ आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

Updated on: 23 May 2022, 02:30 PM

नई दिल्ली :

Lahsun Ke Totke: हर इंसान धनवान बनना चाहता है. इसके लिए दिन-रात मेहनत भी करता है. लेकिन कई बार बहुत मेहनत करने के बाद भी उन्नति नहीं हो पाती है. इसके अलावा, पैसा भी ज्यादा समय तक पास में नहीं टिक पाता है. ज्योतिष शास्त्र में पैसे की किल्लत दूर करने और धन से जुड़ी हर समस्या से मुक्ति पाने के लिए यूं तो कई उपाय बताए गए हैं लेकिन एक उपाय ऐसा है जिसे विशेष तौर पर तंगी के सबसे कड़े दौर में किया जाए तो व्यक्ति की किस्मत एक दम से पलट जाती है. वो उपाय है लहसुन. आज हम आपको लहसुन के वो जबरदस्त टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हें एक बार आजमाकर अगर आपने देख लिया तो बस आपके व्यारे-न्यारे हो जाएंगे और भर भर कर धन बरसेगा. साथ के साथ आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. 

यह भी पढ़ें: Shri Laddu Gopal Chalisa: लड्डू गोपाल का ये चालीसा पाठ दिलाएगा इच्छा पूर्ती का वरदान, समाज में बढ़ाएगा मान सम्मान

लहसुन के टोटके
1. शनिवार के दिन लहसुन की एक कली पर्स में रखें. इससे कभी पैसों की किल्लत नहीं होगी. यदि पैसा नहीं टिकता तो शनिवार के दिन लाल कपड़े में लहसुन की तीन कलियों को बांधकर पर्स या तिजोरी में रख दें. इस टोटके से पैसों की तंगी दूर हो जाएगी.

2. लाल रंग के कपड़े में लहसुन की दो कलियां बांधकर पोटली बनाएं. इससे घर के परिसर में जमीन के नीचे दबाकर रखें. इस टोटके को करने से पहले शनि मंदिर जाकर दर्शन करें.

3. सुख-समृद्धि के लिए लहसुन का टोटका खास है. इसके लिए शनिवार के दिन एक डंडी में लहसुन की 7 कलियों को बांधकर घर के आंगन या छत पर रख दें। ऐसा करने से नजर दोष दूर होता है. साध ही धन की समस्या दूर होती है.

4. व्यापार में आर रही परेशानियों के लिए लहसुन का टोटका मददगार है. इसके लिए शनिवार के दिन दुकान या फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर पांच लहसुन की कलियों को लाल कपड़े में बांधकर लटका दें. इस टोटके के आर्थिक बाधा दूर होगी.

5. यदि बच्चे बराबर बीमार हो रहे हैं, तो 7 लहसुन को उनके शरीर से उतारकर 5 लाल साबूत मिर्च के साथ जला दें. इससे नजरदोष से छुटकारा मिलेगा और बीमारी जल्द दूर होगी.