logo-image

Name Astrology Prediction: इस अक्षर से शुरू होता है जिन लड़कों का नाम, पत्नी पर लुटाते हैं बेइंतहां प्यार

नेम एस्‍ट्रोलॉजी (Name Astrology Prediction For Love) के मुताबिक कुछ लड़कों में ये खासियत होती है कि वे अपनी पत्‍नी से बहुत प्‍यार करते हैं. चलिए आपको बताते हैं कि वो कौन-से लड़के होते हैं जो अपनी पत्नियों को बेहद प्यार करते हैं.

Updated on: 12 Apr 2022, 02:38 PM

नई दिल्ली:

ज्योतिष शास्त्र में नेम एस्ट्रोलॉजी (Name Astrology) एक अहम भूमिका निभाती है. जिसमें नाम के पहले अक्षर (lucky names) से लोगों का स्‍वभाव-व्‍यवहार, भविष्‍य बताया जाता है. इससे लोगों की खूबियां-ख‍ामियां जानी जा सकती हैं. अगर अच्‍छे लाइफ पार्टनर की बात करें तो हर लड़की की ख्‍वाहिश होती है कि उसका पति उसे बेइंतहां प्‍यार (lucky names) करें. नेम एस्‍ट्रोलॉजी के मुताबिक कुछ लड़कों में ये खासियत होती है कि वे अपनी पत्‍नी को बहुत प्‍यार करते हैं. इन लड़कों की पहचान उनके नाम के पहले अक्षर से की जा सकती है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि वो कौन-से लड़के होते हैं जो अपनी पत्नियों को बेहद प्यार (Name Astrology calculator for marriage) करते हैं. 

यह भी पढ़े : Gemstone: ये रत्न पहनते ही बदल जाता है नसीब, हासिल होती है प्रसिद्धि और बेशुमार दौलत

A नाम वाले लड़के : जिन लड़कों का नाम A से शुरु होता है. ऐसे लड़के अपनी पत्‍नी को सिर-आंखों पर रखते हैं. उसकी हर एक चीज का ख्‍याल रखते हैं और बहुत केयरिंग (Name Astrology predictions) होते हैं.  

K नाम वाले लड़के: ऐसे लड़के हर हाल में अपने पार्टनर का साथ देते हैं और उसको खूब प्‍यार करते हैं. वे कभी उसके साथ धोखा (name astrology for love) नहीं करते हैं. 

R नाम वाले लड़के: ऐसे लड़कों को दिखावा पसंद नहीं होता है लेकिन, वे अपनी लाइफ पार्टनर को खूब प्‍यार करते हैं. इसके साथ ही उनका खूब ख्‍याल भी रखते हैं.  

यह भी पढ़े : Hanuman Jayanti 2022 Bajrangbali Puja Niyam: हनुमान जयंती के दिन बजरंगबली की पूजा से पहले जान लें कुछ नियम, बरसेगी उनकी कृपा और मिलेगा मनचाहा फल

S नाम वाले लड़के: ऐसे लड़के अपनी लाइफ पार्टनर के साथ पूरी ईमानदारी से रिश्‍ता निभाते हैं और उसे खुश रखने के लिए सारी हदें पार कर जाते हैं.  

V नाम वाले लड़के: जिन लड़कों के नाम का पहला अक्षर V होता है. वे अपनी लाइफ पार्टनर की हर इच्‍छा पूरी करते हैं. खास तौर से वे बहुत रोमांटिक होते हैं और पत्‍नी की भावनाओं (Name Astrology compatibility) की कद्र करते हैं.