logo-image

Karva Chauth 2019: इस साल करवा चौथ पर ये Fashionable Dresses रहेंगी आपके लिए बेस्ट

करवा चौथ (Karva Chauth 2019) के लिए महिलाएं कई सारी तैयारियां करती हैं. इनमें नए कपड़े भी शामिल होते हैं. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए पांच ऐसे बेहतरीन ड्रेस के आइडिया जो इस करवा चौथ पर आपको जरूर ट्राइ करने चाहिए.

Updated on: 16 Oct 2019, 05:03 PM

नई दिल्ली:

महिलाओं के लिए करवाचौथ (Karwa Chauth 2019) के त्योहार का खास महत्व होता है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए निर्जला व्रत रखती हैं और रात को चांद निकलने के बाद अपने पति का चेहरा छलनी में देखकर अपना व्रत खोलती है. इस साल करवा चौथ का त्योहार 17 अक्टूबर को मनाया जा रहा है. इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. बाजारों की रौनक देखने लायक है. कपड़ों की खरीदारी से लेकर ब्यूटी पार्लर की बुकिंग तक, लगभग हर जगह भीड़ देखने को मिल रही है.

करवा चौथ के लिए महिलाएं कई सारी तैयारियां करती हैं. इनमें नए कपड़े भी शामिल होते हैं. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए पांच ऐसे बेहतरीन ड्रेस के आइडिया जो इस करवा चौथ पर आपको जरूर ट्राइ करने चाहिए.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर बिना एक पैसा खर्च किए पत्‍नी को दें यह बहुमूल्‍य उपहार, त्‍योहार बन जाएगा यादगार

साड़ी

जब भी किसी बड़े त्योहार की बात होती है तो साड़ी उसके लिए सदाबहार ड्रेस होती है. अगर आपकों कउत औऱ समझ नहीं आ रहा है तो आप सुंदर सांड़ी पहन सकती हैं, आप इसमें भी काफी खूबसूरत लगेंगी.

यह भी पढ़ें: Karva Chauth 2019: इस खास संदेशों के साथ बयां करें अपना प्यार

लहंगा चुन्नी

साड़ी के बाद लहंगा चुन्नी भी महिलाओं में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ड्रेस है.

लॉन्ग गाउन

आज कल लॉन्ग गाउन भी ट्रेंड में काफी चल रहा है और महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है. अगर आप थोड़ा अलग लुक चाहती है तो इसे ट्राइ कर सकती है.

कुरती-लॉन्ग स्कर्ट

अगर आप इस करवा चौथ में थोड़ा हल्का लुक चाहते हैं तो कुरती के साथ लॉन्ग स्कर्ट की ड्रेस ट्राइ कर सकते हैं.

शॉर्ट कुर्ती और लहंगा

आज कल शॉर्ट कुर्ती और लहंगा भी महिलाओं में काफी ज्यादा लोकप्रिय जो आपको एक अलग लुक देता है. इस करवा चौथ आप इसे भी ट्राइ कर सकती हैं.