logo-image

January Love Horoscope 2024: किनको मिलेगा सच्चा प्यार, किनके रिश्तों में लगेगी आग? जानें जनवरी में कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

January Love Horoscope 2024: लव के लिहाज से जनवरी 2024 का महीना सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी राशियों का मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का मासिक लव राशिफल.

Updated on: 04 Jan 2024, 08:31 PM

नई दिल्ली :

January Love Horoscope 2024: नया साल शुरू हो चुका है और फिलहाल  जनवरी का महीना चल रहा है.  इस महीने में कई व्रत-त्योहार किए जाएंगे. इसके साथ ही ग्रहों के राशि परिवर्तन के लिहाज से यह महीना सभी 12 राशियों के लिए खास रहने वाला है. ज्योतिषियों की मानें तो जहां लव के लिहाज से कुछ राशियों के लिए यह महीना काफी लकी साबित होने वाला है तो वहीं कुछ राशियों के लव लाइफ में परेशानी आ सकती है. तो चलिए जानते हैं लव के लिहाज से जनवरी का महीना सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा?  जानिए जनवरी 2024 लव मासिक राशिफल. 

जनवरी 2024 लव मासिक राशिफल 

1. मेष मासिक लव राशिफल (Aries Monthly Love Horoscope 2024)

लव के लिहाज से मेष राशि वाले जातकों के लिए यह महीना लकी साबित होने वाला है. इस महीने आपको जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. आपके पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. 

2. वृषभ मासिक लव राशिफल (Taurus Monthly Love Horoscope 2024)

लव के लिहाज से वृषभ राशि वाले जातकों के लिए यह महीना आनंद से भरा रहेगा. जीवनसाथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. अपने साथी के साथ मन की बात शेयर करेंगे. 

3. मिथुन मासिक लव राशिफल (Gemini Monthly Love Horoscope 2024)

मिथुन राशि वाले जातकों को इस महीने कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे.  प्रेम-प्रसंग के लिए यह महीना आपके लिए शुभ है.

4. कर्क मासिक लव राशिफल (Cancer Monthly Love Horoscope 2024)

कर्क वाले जातकों को इस महीने भाग्य का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ डिनर पर जाने का प्लान बना सकते हैं. अविवाहितों लोगों को शादी के लिए प्रपोजल आ सकता है. 

5. सिंह मासिक लव राशिफल (Leo Monthly Love Horoscope 2024)

इस महीने जीवनसाथी के साथ आपकी अनबन हो सकती है. अपने पार्टनर के व्यवहार के चलते आप परेशान रहेंगे. कोशिश करें कि बातचीत करके आपस के बीच की दूरियों को कम करें. 

6. कन्या मासिक लव राशिफल (Virgo Monthly Love Horoscope 2024)

लव के लिहाज से कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह महीना काफी अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ ही खुशी के पल बिताएंगे. इस महीने आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. 

7. तुला मासिक लव राशिफल  (Libra Monthly Love Horoscope 2024)

तुला राशि वाले जातकों को इस महीने प्यार का भरपूर साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ डेट पर जाने का प्रोग्रोम बनाएंगे.  लव के लिहाज से आपके लिए यह महीना शानदार रहने वाला है. 

8. वृश्चिक मासिक लव राशिफल (Scorpio Monthly Love Horoscope 2024)

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए यह महीना शानदार रहने वाला है. इस महीने  पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा.  सिंगल लोगों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी.

9. धनु मासिक लव राशिफल (Sagittarius Monthly Love Horoscope 2024)

धनु राशि वाले जातकों को आज सच्चा प्यार मिलेगा. इस महीने आपको साथी का भरपूर साथ मिलेगा.  पार्टनर के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा.  

10. मकर मासिक लव राशिफल (Capricorn Monthly Love Horoscope 2024)

लव के लिहाज से मकर राशि वाले जातकों के लिए यह महीना काफी अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. आपका पार्टनर आपके साथ काफी खुश दिखाई देगा. 

11. कुंभ मासिक लव राशिफल (Aquarius Monthly Love Horoscope 2024)

प्यार के मामले में कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह महीना अच्छा रहने वाला है. इस महीने साथी के साथ आप रोमांटिक मूड में रहेंगे. पार्टनर के साथ कहीं ट्रीप पर जाने का प्लान बना सकते हैं. 

12. मीन मासिक लव राशिफल (Pisces Monthly Love Horoscope 2024)

मीन राशि वाले जातकों को इस महीने सावधान रहने की जरूरत है. लव पार्टनर के बीच मनमुटाव हो सकता है. वाद-विवाद बढ़ेगा. कुल मिलाकर देखा जाए तो यह महीना  उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

ये भी पढ़ें - 

January Horoscope 2024: साल 2024 का पहला महीना किन लोगों के लिए रहेगा लकी? पढ़ें जनवरी मासिक राशिफल