logo-image

Guru Margi 2022: 5 राशि हो जाएं सावधान, गुरु बृहस्पति मीन राशि में करने वाले हैं प्रवेश

गुरू बृहस्पति दिनांक 24 नवंबर 2022 को मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं

Updated on: 20 Nov 2022, 07:47 PM

नई दिल्ली :

Guru Margi 2022 : गुरू बृहस्पति दिनांक 24 नवंबर 2022 को मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं, ऐसे में जिसकी बृहस्पति मजबूत है उनको विशेष रूप से फायदा होने वाला है. बता दें गुरू बृहस्पति को  बुद्धि, ऐश्वर्य और धन-संप्रदाय का स्वामी कहा जाता है, उनको खुश रखने से ऐश्वर्य की प्रप्ति होती है और धन-धान्य में बढ़ोतरी होती है. वहीं हमारी कुंडली में भी गुरू बृहस्पति बेहद मायने रखते हैं, कुंडली मिलन में गुरू बृहस्पति की खास अहमियत रखी जाती है.ऐसे में बृहस्पति के गोचर होने से इसके हमारे ऊपर खास असर देखने को मिल सकता है, लेकिन आज हमको गुरू बृहस्पति के गोचर होने पर 5 राशियों के बारे में बताने जे रहे हैं, जिसको इस समय खास संभलकर रहने की जरूरत है.

5 राशि वाले हो जाए सावघान


1- मेष राशि
गुरू के वक्री होने पर मेष राशि के जातकों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको अपने सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. वाद-विवाद से बचें और केवल अपने काम पर ध्यान दें. 

2- मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों को खर्च में बढ़ोतरी होने की संभावना है.कार्यक्षेत्र में आपको काफी मुश्किलें आ सकती है, इसलिए आपको इस समय ध्यानकेंद्रित कर अपना काम करें.

3-सिंह राशि 
सिंह राशि वालों के लिए ये गोचर थोड़ा मुश्किल भरा रहना वाला साबित होगा, कार्यस्थल पर संभलकर रहने की जरूरत है.जीवनसाथी के साथ नोक-झोक होने की संभावना है.

4-तुला राशि
तुला राशि के जातकों को आर्थिक स्थिति पर ध्यान देने की आवश्यकता है, आपका कोई रूका हुआ काम है, तो उसे जल्द खत्म करें.

ये भी पढ़ें-Chaitra Navratri 2023 Date: जानिए अगले साल कब है चैत्र नवरात्रि, यहां है पूरी जानकारी

5-धनु राशि
धनु राशि वालों को नौकरी के क्षेत्र में परेशानी हो सकती है, इसलिए अपने काम को जितना जल्दी हो सके, ध्यानपूर्व करें.