logo-image

दशहरे की रात बस एक बार करें नींबू का ये अचूक उपाय, बनने लग जाएंगे सभी रुके काम

Dussehra 2022 Lemon Totka On Vijaydashami Night: माना जाता है कि, टोटकों को करने के बाद पैसा आपकी तरफ चुम्बक की तरह खींचा चला आता है. आप लोग अगर अपने जीवन में कुछ करना चाहते हैं तो दशहरा के दिन नीबू का एक चमत्कारी टोटका आप कर सकते हैं. हर कोई नीबू का

Updated on: 04 Oct 2022, 08:30 AM

:

Dussehra 2022 Lemon Totka On Vijaydashami Night: क्यों कोई कम मेहनत के भी सफल है और कोई दिन रात मेहनत करने के बाद भी उसके घर खुशियां नही आती है अगर आती है तो ज्यादा टिकती नही.  अगर आपके साथ या आपके परिवार के जीवन में दुखों ने अपना डेरा जमा लिया है तो आप कुछ खास उपाय करके अपने जीवन में आयी इन सभी परेशानियों से छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं. अनेक लोगों ने इन टोटकों के सहारे से रातों रात अपने जीवन में सफलता पायी है . अगर आप भी अपने जीवन में खुश रहना चाहता है तो यह उपाय करें. माना जाता है कि, टोटकों को करने के बाद पैसा आपकी तरफ चुम्बक की तरह खींचा चला आता है. आप लोग अगर अपने जीवन में कुछ करना चाहते हैं तो दशहरा के दिन नीबू का एक चमत्कारी टोटका आप कर सकते हैं. हर कोई नीबू का यह टोटका आम दिनों में भी करता है. तो आइए जानते हैं दशहरे के दिन नीबू का टोटको कैसे करें और उसके फायदे क्या होंगे. 

अगर आप चाहते हैं कि, पैसा आपके जीवन में टिका रहे, तो आप दशहरा के दिन नीबू और लौंग का उपाय करें. आप दशहरा के दिन एक नीबू और चार लौंग ले लें. ध्यान रखें कि, सभी लौंग साबुत नहीं चाहिए. इसके बाद आप दशहरा की रात्रि में पूजास्थल के पास शुद्ध होकर बैठ जाएं और इस नीबू के अंदर चारों लौंग गाड़ दें. इसके बाद आप मां लक्ष्मी जी का ध्यान करें और मां लक्ष्मी जी के बीजमंत्र का 21 बार जाप करें. अब आप इस सिद्ध नीबू को अपने घर में किसी एकांत स्थान पर रख दें. ऐसा करते ही आपके जीवन में आय के नए स्त्रोत बनेंगे और आपकी आमदनी में इजाफा होगा. आप कुछ ही समय में धनवान बन सकते हैं.